इमरान खान के आवास पर छिपे हैं आतंकी, आमिर मीर का दावा

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। यहां जानें क्यों अब इमरान खान सुर्खियों में हैं।

168

पाकिस्तान (Pakistan) में बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पूर्व प्रधानमंत्री और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (Tehreek-e-Insaf) के प्रमुख इमरान खान (Imran Khan) को पंजाब की प्रांतीय सरकार ने 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। दरअसल, पंजाब के अंतरिम सूचना मंत्री आमिर मीर (Aamir Mir) ने दावा किया कि इमरान खान के आवास में आतंकी (Terrorists) छिपे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जियो-फेंसिंग के जरिए “तकनीकी और खुफिया जानकारी” मिली थी कि इमरान खान के जमान पार्क स्थित आवास पर आतंकवादी छिपे हुए हैं। इस दौरान उन्होंने आतंकियों की संख्या भी बताई। आमिर मीर के अनुसार, 30-40 आतंकवादी पीटीआई प्रमुख के आवास पर छिपे हुए हैं।

यह भी पढ़ें- आंध्र प्रदेश: सड़क दुर्घटना, छह महिला मजदूरों की मौत

आमिर मीर ने कहा कि लाहौर कॉर्प्स कमांडर हाउस पर हमला करने वालों में इमरान के आवास पर छिपे लोग भी शामिल हैं। इसलिए पीटीआई नेतृत्व से इन लोगों को सौंपने की गुहार लगाई जा रही है। उन्होंने कहा कि पंजाब की अंतरिम सरकार ने पीटीआई नेतृत्व को आतंकियों को सौंपने के लिए 24 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियों के पास हमलों में उनकी संलिप्तता के सबूत हैं।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में आमिर मीर ने आरोप लगाया कि इमरान खान की गिरफ्तारी के बाद पीटीआई नेतृत्व ने देश में हिंसक विरोध प्रदर्शन की योजना तैयार की थी। उन्होंने दावा किया कि पीटीआई ने लोगों को सैन्य प्रतिष्ठानों पर हमले के लिए उकसाया। उन्होंने कहा कि केंद्र, सेना नेतृत्व और पंजाब सरकार ने पहले ही तय कर लिया है कि हमलों में शामिल लोगों को सजा दी जाएगी।

देखें यह वीडियो-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.