महाराष्ट्र में आप की कमेटी पर लगा झाड़ू

आम आदमी पार्टी ने महाराष्ट्र में राज्य कमेटी और क्षेत्रीय समितियों को तत्काल प्रभाव से भंग करने का एलान कर दिया है। पार्टी ने कहा कि जल्द नई समितियों का एलान होगा।

265

आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) ने महाराष्ट्र में अपनी राज्य समिति (State Committee) और मौजूदा संगठन की क्षेत्रीय समितियों (Regional Committees) को तत्काल प्रभाव से भंग (Disbanded) कर दिया है। पार्टी की ओर से जारी बयान में बताया गया है कि नई समितियों की घोषणा जल्द की जाएगी।

इस बीच आप की मुंबई इकाई ने ट्वीट करते हुए कहा, “आप महाराष्ट्र में आगामी सभी चुनाव मजबूती के साथ लड़ने जा रही है। आज मुंबई क्षेत्र की समितियों को छोड़कर महाराष्ट्र में सभी स्तरीय समितियों को भंग करने की घोषणा की। यह फैसला महाराष्ट्र को प्रगति के पथ पर ले जाएगा और हम इसका स्वागत करते हैं।”

यह भी पढ़ें- जम्‍मू-कश्‍मीर में बस हुई दुर्घटना का शिकार, बचाव अभियान जारी

यहां अटकलें हैं कि लोकसभा चुनाव के साथ ही राज्य में विधानसभा चुनाव भी कराए जा सकते हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी के इस कदम को इन्हीं चुनाव तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है।

आप पार्टी के राष्ट्रीय संयुक्त सचिव और महाराष्ट्र के प्रभारी इटालिया ने कहा था, ‘अरविंद केजरीवाल के मार्गदर्शन में महाराष्ट्र में एक पूर्ण पार्टी संगठन की स्थापना की जाएगी और हम राज्य में सभी बड़े और छोटे चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे।’

देखें यह वीडियो- त्र्यंबकेश्वर वाद : प्रवाद की परंपरा?

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.