मुंबई-नागपुर हाईवे पर ट्रक और एसटी की भिड़ंत, 5 लोगों की मौत, 13 घायल

मुंबई-संभाजीनगर-नागपुर हाईवे के पास भीषण हादसा हुआ। यह बस छ. संभाजीनगर से वाशिम की ओर जा रही थी। सुबह सवा छह बजे के करीब ट्रक और बस में टक्कर हो गई।

240

मुंबई-संभाजीनगर हाईवे पर ट्रक और एसटी में टक्कर हो गई। इस भीषण हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई है। यह  हादसा सिंदखेड़ाराजा के पास पलासखेड़ चमकत गांव के पास हुआ है। यह बस संभाजी नगर से वाशिम जा रही थी। इस हादसे में 13 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से पांच की हालत नाजुक बनी हुई है। घायलों का उपचार सिंदखेदराजा ग्रामीण अस्पताल में किया जा रहा है।

कैसे हुआ हादसा?
हादसा पुराने मुंबई-संभाजीनगर-नागपुर हाईवे के पास हुआ। यह बस छ. संभाजीनगर से वाशिम की ओर जा रही थी। सुबह सवा छह बजे के करीब ट्रक और बस में टक्कर हो गई। इस हादसे में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस दुर्घटनास्थल पर पहुंच गई है। साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू है।

नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, अमेरिका जैसी होंगी राजस्थान की सड़कें

पांच की हालत गंभीर
इस जगह पर मुंबई-संभाजीनगर-नागपुर हाईवे पर ट्रैफिक जाम की समस्या हो गई है। दोनों तरफ वाहनों की कतारें लगी हैं। हादसा इतना भयानक था कि पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। यह भी ज्ञात हुआ है कि 13 लोग घायल हो गए थे और उनमें से पांच की हालत गंभीर है। हादसा सिंदखेड़ाराजा के पास पलासखेड़ चमकत गांव के पास हुआ।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.