अंबाती रायडू ने किया संन्यास का ऐलान, ट्वीट कर दी जानकारी

इस सीजन का आईपीएल फाइनल मैच चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इससे पहले अंबाती रायडू ने संन्यास का ऐलान कर दिया है।

196

भारत के पूर्व वनडे विशेषज्ञ और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने घोषणा की है कि गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) के खिलाफ आईपीएल फाइनल (IPL Final) में उनका आखिरी मैच होगा।

इंग्लैंड में 2019 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने के बाद कुछ साल पहले अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले रायडू ने घरेलू क्रिकेट से भी संन्यास ले लिया था लेकिन बाद में फैसला वापस ले लिया था। हालांकि, 38 वर्षीय रायडू ने 28 मई को ट्वीट किया कि वह इस बार फैसला नहीं बदलेंगे। इस सीजन में उन्होंने 15 मैच में 139 रन बनाए हैं।

यह भी पढ़ें- बारिश से रुका आईपीएल फाइनल, खेल में देरी

उन्होंने ट्वीट किया, ‘दो बेहतरीन टीमें मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स 204 मैच, 14 सीजन, 11 प्लेऑफ, आठ फाइनल और पांच खिताब। उम्मीद है कि आज रात 6 भी। यह एक शानदार यात्रा रही है। मैंने फैसला किया है कि आज का फाइनल आईपीएल में मेरा आखिरी मैच होगा। इस शानदार टूर्नामेंट में खेलने में काफी मजा आया, इस बार वापसी नहीं।

अब तक की पारी
रायडू ने 55 वनडे में 1694 रन बनाए। वह टी20 क्रिकेट में सीएसके का अभिन्न हिस्सा थे। फाइनल से पहले उन्होंने 203 आईपीएल मैचों में 4329 रन बनाए हैं। उन्होंने 2018 सीजन में चेन्नई के लिए 602 रन बनाए थे।

देखें यह वीडियो- उद्घाटन से पहले देखिए नए संसद भवन की अंदर की तस्वीरें

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.