दिल्ली के न्यायालय में फिर हुई गोलीबारी? जानें क्या है पूरा प्रकरण

दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में बुधवार (5 जुलाई) को फायरिंग की घटना सामने आई है।

172

दिल्ली (Delhi) की तीस हजारी कोर्ट (Tis Hazari Court) में बुधवार (5 जुलाई) वकीलों (Lawyers) के बीच फायरिंग (Firing) हो गई। वकीलों के बीच बहस के बीच फायरिंग हो गई। इस घटना के बाद पुलिस (Police) के तमाम आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। इस घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि गोली चलाने वाले शख्स के पास पिस्तौल का लाइसेंस था या नहीं। पुलिस ने बताया कि यह घटना वकीलों के बीच बहस के बाद हुई।

गौरतलब हो कि कुछ दिन पहले साकेत कोर्ट में एक वकील ने महिला पर गोली चला दी थी। इस घटना के बाद वहां भी काफी अफरा-तफरी मच गई। इससे पहले गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की रोहिणी की कोर्ट में कुछ अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

यह भी पढ़ें- एसटीएफ को एक क्लिक पर मिलेगी अपराधियों की पूरी कुंडली, जानिये कैसे

बार काउंसिल अध्यक्ष ने कहा- कार्रवाई की जाएगी
बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन ने तीस हजारी कोर्ट परिसर में गोलीबारी की घटना की निंदा की। उन्होंने कहा, “मामले की गहनता से जांच की जाएगी। यह पता लगाया जाएगा कि हथियार लाइसेंसी था या नहीं। अगर हथियार लाइसेंसी है तो भी कोई वकील या कोई अन्य व्यक्ति अदालत परिसर में या उसके आसपास उनका इस्तेमाल नहीं कर सकता है।”

क्यों हुई फायरिंग
कोर्ट में चल रहे विवाद में सूत्रों का कहना है कि मामला पार्किंग के पैसों के लेनदेन से जुड़ा हुआ है। तीस हजारी कोर्ट के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट मनीष शर्मा ने गोली चलाई है। उनका सेक्रेटरी अतुल शर्मा के साथ झगड़ा हुआ था। चैम्बर बनाने और पार्किंग से जुड़े मामले से झगड़े की शुरुआत हुई थी।

देखें यह वीडियो- सड़क धंसने से फिसली कार और बाइक, वीडियो आया सामने

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.