ज्योति मौर्य प्रकरण: कमांडेंट मनीष दुबे हो सकते हैं निलंबित! जांच रिपोर्ट आई सामने

ज्योति मौर्य से अफेयर के आरोप से सुर्खियों में आए महोबा के होम गार्ड कमांडेंट मनीष दुबे की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं।

493

होम गार्ड कमांडेंट (Home Guard Commandant) मनीष दुबे (Manish Dubey) पर महिला पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य (Jyoti Maurya) से संबंधों को लेकर लगे गंभीर आरोपों (Allegations) की जांच पूरी हो गई है। डीआइजी होम गार्ड, प्रयागराज रेंज संतोष कुमार सिंह (Santosh Kumar Singh) ने जांच रिपोर्ट होम गार्ड मुख्यालय (Home Guard Headquarters) को सौंप दी है। तीन सप्ताह से यह प्रकरण सोशल मीडिया (Social Media) पर भी सुर्खियों में है।

मनीष दुबे पर कार्रवाई
डीआइजी होम गार्ड संतोष सिंह को अपनी जांच रिपोर्ट में मनीष दुबे के तीन मामलों का जिक्र कर विभाग की छवि खराब करने का दोषी पाया गया है। वहीं डीआइजी होम गार्ड ने डीजी होम गार्ड बीके मौर्य को सौंपी है। इतना ही नहीं जांच रिपोर्ट में मनीष दुबे को निलंबित करने की भी अनुशंसा की गयी है। सूत्रों ने बताया कि अब जांच रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी, जिसके बाद मनीष दुबे पर कार्रवाई तय होगी।

यह भी पढ़ें- बालिका का अपहरण कर करा रहे थे निकाह, तभी पहुंच गई पुलिस और फिर हुआ ऐसा

क्या था प्रकरण
ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य (Alok Maurya) के बीच विवाद का प्रकरण पिछले दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। आलोक मौर्य ने एक वीडियो में मनीष दुबे और उनकी पत्नी ज्योति मौर्य पर अवैध संबंध का आरोप लगाया था, जिसके बाद ज्योति मौर्य और मनीष दुबे पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गए। बता दें कि आलोक मौर्य और ज्योति मौर्य की शादी साल 2010 में हुई थी, बाद में 2015 में ज्योति मौर्य का चयन यूपीपीएससी में एसडीएम के पद पर हुआ था। पीसीएस अफसर बनने के बाद ज्योति मौर्य और आलोक मौर्य के रिश्ते में दरार आ गई।

देखें यह वीडियो- वाराणसी में टमाटरों की सुरक्षा कर रहे बाउंसर, देखें मजेदार वीडियो

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.