सपा की शाहीन बेगम नेता या गॉड मदर? सफाईकर्मी से करवाया वो सुलूक

हरदोई जिले के पिहानी में एक युवक का नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम के पैरों में गिरकर माफी मांगने का वीडियो वायरल हो गया है।

394

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हरदोई जिले (Hardoi District) के पिहानी नगर पालिका अध्यक्ष (Pihani Municipality President) के पैरों के सामने सिर रखने वाले एक युवक का वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है। जिसमें वह हाथ जोड़कर माफी मांगते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया (Social Media) पर इस तरह का वीडियो वायरल होने के बाद शहर में तरह-तरह की चर्चाएं जोरों पर हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिहानी नगर पालिका में तैनात सफाई कर्मचारी राजाराम पुत्र रामपाल (Rampal) से कुछ गलती हो गयी थी। जिससे नाराज नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम (Shaheen Begum) ने उन्हें अपने आवास पर बुलाकर फटकार लगाई। फिर कहा, मेरे पैरों पर सिर रखकर क्षमा मांगो। इस दौरान सफाईकर्मी ने कहा कि एक बार माफ कर दो, दोबारा गलती नहीं होगी।

यह भी पढ़ें- यूएई पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, क्राउन प्रिंस ने किया स्वागत

इंटरनेट पर वीडियो वायरल
अब इसका वीडियो वायरल हो रहा है जो चर्चा में है। वीडियो में कुछ लोग बीच-बीच में बात करते और जोर-जोर से माफी मांगते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद वीडियो में नगर पालिका अध्यक्ष सफाईकर्मी को उठने के लिए कहती हैं। फिलहाल इस दौरान उनके आवास पर बैठे एक कार्यकर्ता ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

पिहानी नगर पालिका अध्यक्ष सपा नेता
पिहानी नगर पालिका अध्यक्ष शाहीन बेगम समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party Leader) से चुनाव जीतकर पहली बार अध्यक्ष बनीं।

देखें यह वीडियो- मीडिया कैमरे के सामने एक्टिंग करती पाकिस्तानी सीमा, जासूस के राज खुले!

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.