जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही मुहब्बत की दुकान – भाजपा

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे अंदाजा कर लो कि इनका भारत जोड़ो कैसा है। जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही है मोहब्बत की दुकान। तीनों एक साथ हैं, जो ज़ाकिर नाइक को शांतिदूत कहते थे, लादेन जी कहते थे, वो भी एक ही मंच पर हैं।

196

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रभारी कन्हैया कुमार के मप्र दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि जिनकी पहचान नफ़रत है, कांग्रेस उनसे मोहब्बत की दुकान खुलवा रही है। इसके साथ ही उन्होंने आदिवासी युवा महापंचायत में कन्हैया कुमार के साथ शिरकत कर रहे कमल नाथ और दिग्विजय सिंह को गृहमंद्धी ने जॉन-जानी-जनार्दन की संज्ञा दी है।

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने रविवार को मीडिया को दिए अपने बयान में कांग्रेस के आदिवासी महापंचायत आयोजन पर निशाना साधा है। उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कन्हैया कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि इससे अंदाजा कर लो कि इनका भारत जोड़ो कैसा है। जिनकी नफरत है पहचान, कांग्रेस उनसे खुलवा रही है मोहब्बत की दुकान। तीनों एक साथ हैं, जो ज़ाकिर नाइक को शांतिदूत कहते थे, लादेन जी कहते थे, वो भी एक ही मंच पर हैं। सिख नरसंहार के खून के छींटे जिनके चेहरे पर हैं, वे भी हैं। भारत तेरे टुकड़े होंगे, इंशाअल्लाह-इंशाअल्लाह बोलने वाले कन्हैया कुमार भी उसी मंच पर हैं।

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ, दिग्विजय और कन्हैया कुमार की तिकड़ी पर तंज कसते हुए कहा कि जॉन-जानी-जनार्दन तीनों है। अब आप इससे अंदाज़ कर लीजिए कि ये किस तरह की कांग्रेस है। जॉन जानी जनार्दन तीनों है। उस पर आप इसे अंदाज कर लीजिए कि ये किस तरह की कांग्रेस है। हमारी पार्टी में एक तरफ राष्ट्रवादी लोग हैं जो राष्ट्र की आराधना करते हैं, दूसरी तरफ की नफरत की दुकान और नफरत का सामान उनकी दुकानों में भरा हुआ है और ये मोहब्बत की दुकानों से नाम दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें –फेस बुक वाला प्यारः अब श्रीलंका से भागकर आई एक लड़की

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.