हरियाणा: नूंह जिला में 11 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद

हरियाणा सरकार ने नूंह में मोबाइल इंटरनेट पर रोक लगाने का फैसला किया है।

188

नूंह जिले (Nuh District) में सांप्रदायिक तनाव को देखते हुए, हरियाणा सरकार (Government of Haryana) ने इंटरनेट सेवाओं (Internet Services) का निलंबन (Suspension) 11 अगस्त रात 12 बजे तक बढ़ा दिया है। मोबाइल इंटरनेट सेवाएं, सभी एसएमएस सेवाएं (केवल थोक एसआरवीएमएस और बैंकिंग और मोबाइल रिचार्ज को छोड़कर) और सभी डोंगल बंद कर दिए गए हैं। नूंह जिले में सेवाओं आदि के आदेश दिए गए हैं।

11 अगस्त तक इंटरनेट सेवा बंद
जिले में केवल वॉयस कॉल ही चालू रहेंगी। इस संबंध में गृह विभाग के सचिव टीवीएसएन प्रसाद द्वारा आदेश जारी किये गये हैं। नूंह के डिप्टी कमिश्नर ने जानकारी दी है कि नूंह में कानून व्यवस्था की स्थिति अभी भी तनावपूर्ण है। इसे देखते हुए 11 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद करने के आदेश दिए गए हैं।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को ईडी का नोटिस, जमीन घोटाले से जुड़ा है मामला

सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक कर्फ्यू में ढील
वहीं, नूंह में जिला मजिस्ट्रेट द्वारा लगाए गए कर्फ्यू में 9 अगस्त यानी बुधवार को सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक ढील दी जाएगी। आपको बता दें कि जिले में हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। धीरे-धीरे प्रशासन की ओर से कर्फ्यू में डील भी बढ़ाई जा रही है।

कर्फ्यू में ढील के दौरान सोमवार को जिले में बैंक और एटीएम सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक खुले रहे। सुबह 11 बजे से तीन बजे तक सामान्य तरीके से नकदी का लेनदेन हुआ। इस दौरान बैंकों में तमाम कर्मचारी और अधिकारी मौजूद रहे। इसके अलावा जिले में मंगलवार से हरियाणा राज्य परिवहन डिपो की बस सेवा बहाल कर दी गई।

देखें यह वीडियो- 2019 में उद्धव ठाकरे गुट को याद नहीं आया हिंदुत्व: नारायण राणे

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.