सांसद राज्यवर्धन ने लोकसभा में सोनिया और राहुल गांधी पर बोला हमला, जानें क्या कहा?

ओलंपिक रजत पदक विजेता और भाजपा सांसद राज्यवर्धन राठौड़ ने गुरुवार को आरोप लगाया कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी 2008 बीजिंग ओलंपिक के लिए अपनी चीन यात्रा के दौरान भारतीय खिलाड़ियों से नहीं मिले।

178

लोकसभा (Lok Sabha) में अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) के खिलाफ बोलते हुए भाजपा सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ (BJP MP Rajyavardhan Singh Rathore) ने सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर निशाना साधा और उन पर देशद्रोह (Treason) का आरोप लगाया।

उन्होंने कहा, “मैं 2008 बीजिंग ओलंपिक (Beijing Olympics) में था। हमें पता चला कि सोनिया गांधी और राहुल गांधी हमसे मिलने आ रहे हैं। वे हमसे मिलने नहीं आए, वे चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से मिले। अगर कोई सैनिक होता तो उस पर गद्दारी का मुकदमा चलता। इन पर गद्दारी का मुकदमा होना चाहिए।”

यह भी पढ़ें- लोकसभा में गिरा अविश्वास प्रस्ताव, पीएम मोदी ने दी विपक्ष को ये सलाह

राजस्थान में अपराध को लेकर उठे सवाल
राजस्थान के अपराधों का जिक्र करते हुए राठौड़ ने कहा, ”2018 में भी यह अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था, तब राहुल गांधी ने इतिहास में पहली बार-बार चिल्लाते हुए कहा था कि भारत असुरक्षित है। यह बात भारत पर नहीं, बल्कि राजस्थान पर लागू होती है।” ” राजस्थान आज पहली बार असुरक्षित है, अपराध और भ्रष्टाचार में नंबर वन है।”

देखें यह वीडियो- विपक्ष के लोगों को एक वरदान मिला है,ये लोग जिसका बुरा चाहते है, उसका भला ही होता है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.