भाजपा मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी का भव्य स्वागत, जी-20 की सफलता पर पीएम का अभिनंदन

जी-20 शिखर सम्मेलन की व्यापक सफलता के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज भाजपा मुख्यालय पहुंचे हैं। भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।

360

इस वर्ष के अंत में मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मिजोरम में विधानसभा चुनाव (Assembly Elections) हैं। इस बीच बुधवार (13 सितंबर) को भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarters) में केंद्रीय चुनाव समिति (Central Election Committee) की बैठक होनी है। इस समूह में हिस्सा लेते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने भाजपा कार्यकर्ताओं (BJP Workers) के साथ मिलकर उनके जी-20 शिखर सम्मेलन (G-20 Summit) के आयोजन का भव्य स्वागत किया।

इस दौरान मोदी पर फूलों की वर्षा की गई। भारत की राजधानी दिल्ली में शनिवार (9 सितंबर) और रविवार (10 सितंबर) को जी-20 शिखर सम्मेलन के बाद मोदी का भाजपा मुख्यालय का यह पहला दौरा था।

यह भी पढ़ें- Shikhar Savarkar Purskar 2023: राज्यपाल द्वारा वितरण किया जायेगा ‘शिखर सावरकर पुरस्कार’

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रविवार दोपहर बताया कि केंद्रीय विधानसभा ने एक प्रस्ताव पेश किया है। इसमें जी-20 सम्मेलन की सफलता के लिए मोदी के नेतृत्व की बात की गई है।

https://x.com/BJP4India/status/1701961950672916507?s=20

अनुराग ठाकुर से पूछा गया कि जी-20 शिखर सम्मेलन की सफलता से किसानों और अन्य नागरिकों को क्या लाभ हुआ? इस पर उन्होंने कहा कि जब दुनिया में अनाज की चर्चा होगी तो किसानों को भी फायदा होगा।

पहली सीईसी बैठक कब आयोजित की गई थी?
सीईसी ने पिछले महीने एक बैठक की थी। इसके बाद भाजपा ने मध्य प्रदेश में 39 और छत्तीसगढ़ में 21 संभागों के लिए संकल्प पत्र की घोषणा की थी। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम के 2024 के आम चुनावों के मद्देनजर इसे काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

सीईसी के सदस्यों में पीएम मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और कई वरिष्ठ नेता शामिल हैं।

देखें यह वीडियो- I.N.D.I.A: बैठक के बीच Mumbai में लगे, बालासाहेब के विस्फोटक बयान वाले पोस्टर | Balasaheb Thackeray

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.