Prime Minister मोदी ने अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के उद्घाटन का निमंत्रण स्वीकार किया

चर्चा वैश्विक सद्भाव के लिए अबू धाबी मंदिर के महत्व और वैश्विक मंच पर भारत के आध्यात्मिक नेतृत्व के लिए मोदी के दृष्टिकोण के इर्द-गिर्द घूमती रही।

174

Prime Minister नरेन्द्र मोदी ने अबू धाबी में 14 फरवरी को बीएपीएस हिंदू मंदिर(BAPS Hindu Temple) के उद्घाटन करने का निमंत्रण स्वीकार किया।

बयान जारी कर दी गई जानकारी
बीएपीएस स्वामीनारायण संस्था की ओर से जारी एक बयान के अनुसार अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर की ओर से, पूज्य स्वामी ईश्वरचरणदास और स्वामी ब्रह्मविहरिदास ने निदेशक मंडल के साथ, 14 फरवरी 2024 को होने वाले उद्घाटन समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को हार्दिक निमंत्रण(Hearty invitation to Prime Minister Narendra Modi) दिया। इस भाव से प्रसन्न होकर, प्रधानमंत्री मोदी ने ऐतिहासिक और प्रतिष्ठित मंदिर अबू धाबी में बीएपीएस हिंदू मंदिर के लिए अपना उत्साहपूर्ण समर्थन व्यक्त करते हुए, निमंत्रण को विनम्रतापूर्वक स्वीकार कर लिया।

Rajasthan: इजराइली दूतावास के पीछे विस्फोट के बाद पुष्कर बेदखाबाद की बढ़ाई गई सुरक्षा, जारी की गई ये एडवाइजरी

बीएपीएस प्रतिनिधिमंडल ने की प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना 
बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री के आवासीय कार्यालय(Prime Minister’s Residential Office) 7 लोक कल्याण मार्ग पर शाम 6:30 से 7:25 बजे तक चली लगभग एक घंटे लंबी, गर्मजोशी भरी और अनौपचारिक बैठक महत्वपूर्ण संवाद का क्षण थी। चर्चा वैश्विक सद्भाव के लिए अबू धाबी मंदिर के महत्व और वैश्विक मंच पर भारत के आध्यात्मिक नेतृत्व के लिए मोदी के दृष्टिकोण के इर्द-गिर्द घूमती रही। बीएपीएस प्रतिनिधिमंडल ने प्रधानमंत्री के स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना की और उनकी असाधारण वैश्विक उपलब्धियों, विशेष रूप से संयुक्त अरब अमीरात और अन्य मध्य पूर्वी देशों के साथ संबंधों को मजबूत करने को स्वीकार किया। उन्होंने मोदी के नेतृत्व से दुनिया भर में भारतीयों में पैदा हुए गौरव और प्रेरणा पर भी चर्चा की।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.