Jammu-Kashmir: राजौरी में चार संदिग्धों के बारे में मिली जानकारी, सुरक्षा बल अलर्ट

गुरुवार (27 दिसंबर) की दोपहर को एक स्कूली छात्रा ने राजौरी-जम्मू हाई-वे पर राजौरी के फलयाना मुरादपुर में चार संदिग्ध लोगों को देखने की सूचना दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया।

257

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) हमेशा देश की खूबसूरती और ठंड की चादर से ढका रहता है। हाल ही में जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों (Security Forces) और पाकिस्तानी आतंकियों (Pakistani Terrorists) के बीच फायरिंग शुरू हो गई थी। जिस पर हमारे जवानों ने कड़ी मेहनत से सफलता हासिल की और उन पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया और कई भाग निकले।

गुरुवार (27 दिसंबर) की दोपहर को एक स्कूली छात्रा (School Girl) ने राजौरी-जम्मू हाई-वे (Rajouri-Jammu Highway) पर राजौरी के फलयाना मुरादपुर में चार संदिग्ध लोगों (Suspicious People) को देखने की सूचना दी, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान (Search Operation) चलाया। हालांकि, देर शाम तक चले ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को कोई सफलता नहीं मिली।

यह भी पढ़ें- Donald Trump: कम नहीं हो रही डोनाल्ड ट्रंप की मुश्किलें! राष्ट्रपति चुनाव से पहले आया ‘ये’ फैसला

सुरक्षाबलों ने तलाशी अभियान चलाया
मिली जानकारी के अनुसार, एक छात्रा ने पुलिस को सूचना दी कि ट्यूशन से घर लौटते समय उसने चार संदिग्ध लोगों को इलाके में घूमते देखा था। सभी के कंधों पर बैग लटके हुए थे। एक शख्स ने सेना की वर्दी जैसे कपड़े पहने हुए थे। सूचना मिलने के बाद पुलिस, सेना और एसओजी ने अफला, मुरादपुर, बथुनी, स्वानी आदि इलाकों का कोना-कोना छान मारा और लोगों से पूछताछ भी की।

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते राजौरी में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ हुई थी। जिसमें दो अधिकारी और दो जवान हुतात्मा हो गये थे।

बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू
जैसे ही सेना को आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली, सेना, जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों ने चार दिनों से ज्यादा समय तक सर्च ऑपरेशन चलाया। सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि ब्रेवी इलाके में दो संदिग्ध लोग बंदूकों के साथ एक घर में घुसे हैं और खाना खाने के बाद भाग गए हैं। इसके बाद बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। ऑपरेशन में खोजी कुत्तों के अलावा ड्रोन से भी तलाशी ली जा रही है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.