Prime Minister मोदी युवा मतदाताओं से करेंगे संवाद, इस सम्मेलन को करेंगे संबोधित

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि देश का युवा प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों से लाभान्वित हो रहा है। उसने तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है।

217

Prime Minister: लोकसभा चुनाव(Lok Sabha Elections) से पहले भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) युवा मतदाताओं को साधने में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(Prime Minister Narendra Modi) 25 जनवरी को युवा मतदाताओं से संवाद(communication with young voters) करेंगे।

25 जनवरी राष्ट्रीय मतदाता दिवस
भारतीय जनता युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Yuva Morcha) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या(National President Tejashwi Surya) ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि राष्ट्रीय मतदाता दिवस के मौके पर 25 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी युवा मतदाता सम्मेलन के दौरान युवा मतदाताओं से संवाद करेंगे। यह आयोजन भाजपा और भाजयुमो के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित किया जा रहा है।  देश के पांच हजार स्थानों पर ‘नमो नव मतदाता सम्मेलन’ का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम से लगभग एक करोड़ युवा मतदाता जुड़ेंगे।

देश का युवा प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों से लाभान्वित
सूर्या ने कहा कि देश का युवा प्रधानमंत्री मोदी के विकास कार्यों से लाभान्वित हो रहा है। उसने तीसरी बार नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 और 2019 के लोकसभा चुनाव में युवा मतदाताओं ने भाजपा को भरपूर मतदान किया था। देश में लगभग 7 करोड़ से अधिक नव मतदाता हैं, जो 18 से 25 वर्ष की आयु के हैं। इन युवाओं के विकास के लिए केन्द्र सरकार ने बीते 9 वर्षों में अनेक पहल की हैं। प्रधानमंत्री मोदी का विकास मॉडल युवा केन्द्रित रहा है। देश में शिक्षण स्थानों की संख्या बढ़ाई गई हैं। डिजिटल इंडिया से लेकर स्टार्टअप इंडिया सभी युवा केन्द्रित हैं।

Hotels in Ayodhya: रामलला के दर्शन करने जा रहे हैं तो कहां रुकेंगे और कितना होगा खर्च? जानिए अयोध्या के होटलों का किराया

सिलवासा में युवा मतदाता सम्मेलन को करेंगे संबोधित
उल्लेखनीय है कि कल प्रधानमंत्री मोदी सिलवासा में युवा मतदाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे। यह कार्यक्रम भाजयुमो की ओर से आयोजित किया जा रहा है। इस दौरान प्रधानमंत्री युवा मतदाताओं से संवाद करेंगे। इस दौरान बड़ी संख्या में युवा मतदाता ऑनलाइन भी जुड़ेंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.