Road Accident: राजस्थान के झुंझुनू में बड़ा सड़क हादसा, तीन की मौत

राजस्थान के झुंझुनू जिले में शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

327

झुंझुनू जिले (Jhunjhunu District) के उदयपुरवाटी (Udaipurwati) में इंद्रपुरा नर्सरी के पास शुक्रवार देर रात ईंटों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley) और पिकअप (Pickup) में भीषण टक्कर (Horrific Collision) हो गई। हादसा इतना भयावह था कि पिकअप की पहचान मुश्किल हो गई। हादसे में पिकअप सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई जबकि एक घायल (Injured) है। पिकअप झुंझुनू से उदयपुरवाटी की तरफ आ रही थी। वहीं ट्रैक्टर उदयपुरवाटी से झुंझुनूं की तरफ जा रहा था। तीनों शवों को उदयपुरवाटी की मॉर्च्युरी में रखवाया गया है।

उदयपुरवाटी थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा ने बताया कि शुक्रवार देर रात करीब ग्यारह बजे ईटों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली उदयपुरवाटी से झुंझुनू की तरफ जा रही थी। इसी दौरान सामने से एक पिकअप आ रही थी। इंद्रपुरा नर्सरी के पास पिकअप अनियंत्रित हो गई और साइड से ट्रॉली से टकरा गई। हादसा इतना भयंकर था कि पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

यह भी पढ़ें- Land Scam Case: ईडी ने सीएम हेमंत सोरेन को भेजा समन, कहा- या तो आप आइए या हम आएंगे

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस
पिकअप में बैठे रघुनाथपुरा निवासी मुकेश कुमार रेपस्वाल (35) पुत्र सुमेरसिंह रेपस्वाल, सीकर जिले के बिड़ौदी के जोगियों का बास निवासी महेश महला (26) पुत्र पोकरमल जाट और सीकर जिले के कूदन निवासी मोहित भाटी (30) पुत्र अमित कुमार नाई की मौके पर ही मौत हो गई। गाड़ी में बैठे पातुसरी निवासी प्रदीप कुमार पुत्र राजेंद्र जाट घायल हो गया। घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी मांगीलाल मीणा और हेड कॉन्स्टेबल जाकिर हुसैन मौके पर पहुंचे। शवों को उदयपुरवाटी सीएचसी की मोर्च्युरी में रखवाया गया है। पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में लिया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.