Ayodhya: श्रद्धालुओं को अब नहीं होगी वाहन पार्किंग की समस्या, की गई ऐसी व्यस्था

प्रभु राम की नगरी में भक्तों की भीड़ बढ़ती ही जा रही है। इसे देखते हुए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं।

244

Ayodhya विकास प्राधिकरण और अयोध्या नगर निगम(Ayodhya Municipal Corporation) द्वारा देखभाल और दूरदर्शिता के साथ श्रद्धालुओं के लिये शहर में अब पांच नई बहु-मंजली पार्किंग(Five new multi-storey parking lots) बनी है।

पार्किंग के साथ ही अन्य सुविधाएं भी उपलब्ध
अयोध्या विकास प्राधिकरण(Ayodhya Development Authority) के उपाध्यक्ष एवं नगर निगम अयोध्या के नगर आयुक्त विशाल सिंह ने बताया कि अयोध्या में अभिषेक समारोह के बाद, हम नई सुविधाओं के साथ भक्तों का स्वागत करने के लिए उत्साहित हैं। हमें यह बताते हुए प्रसन्नता हो रही है कि हमारे शहर में अब पांच नई बहु-मंजली पार्किंग सुविधाओं का घर है, जो अयोध्या विकास प्राधिकरण और अयोध्या नगर निगम द्वारा देखभाल और दूरदर्शिता के साथ तैयार की गई है। इन जगहों पर आपकी जरूरतों को पूरा करने के लिए पार्किंग, फूड कोर्ट, डॉर्मिटरीज और बैंक्वेट हॉल हैं।

PM In BMGE: भारत मोबिलिटी ग्लोबल एक्सपो को संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री

श्री राम भक्तों का स्वागत
अमानीगंज में हलचल त्रिवेणी सदन परिसर से लेकर टेढ़ी बाजार में विशाल अरुंधती भवन तक, प्रत्येक साइट को सोच समझकर आपकी यात्रा को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। चाहे आप आराम करने, भोजन करने, या तलाशने के लिए जगह की तलाश करें, हमारी सुविधाएं सुविधा और आराम सुनिश्चित करती हैं। उन्होंने कहा कि लोग परिवर्तन देखने अयोध्या पधारें और प्रवास का आनंद लें।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.