Maharashtra News: करंट लगने से युवक की मौत, ठाणे के डोमिनोज पिज्जा दुकान की घटना

ठाणे के वर्तक नगर पुलिस सीमा के अंतर्गत गांधीनगर नलपाड़ा परिसर में डोमिनोज पिज्जा में काम करने वाले एक युवक की बिजली का झटका लगने से मौत हो गई।

245

महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे जिले (Thane District) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। ठाणे के वर्तक नगर पुलिस स्टेशन (Vartak Nagar Police Station) क्षेत्र के गांधीनगर नलपाड़ा परिसर (Gandhinagar Nalapada Complex) में डोमिनोज पिज्जा (Domino’s Pizza) पर काम करने वाले एक युवक की करंट (Shock) लगने से मौत (Death) हो गई। अचानक हुई मौत की ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार (7 फरवरी) सुबह करीब 6 बजे की है। वर्तक नगर पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है।

वर्तक नगर पुलिस के अनुसार, डोमिनोज पिज्जा शॉप पर काम करने वाला कर्मचारी महेश अनंत कदम 24 साल का था। जानकारी के अनुसार, सफाई के दौरान करंट लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर वर्तक नगर पुलिस स्टेशन के अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Russia Ukraine War: रूस ने यूक्रेन पर मिसाइलों और ड्रोन से किया हमला, तीन नागरिकों की मौत

घटना सीसीटीवी में कैद
मृतक महेश मंगलवार (6 फरवरी) को नाइट शिफ्ट में काम कर रहा था। ओवरटाइम काम करते हुए, बुधवार की सुबह जल्दी घर जाने से पहले उसे डोमिनोज पिज्जा की दुकान में सफाई का काम दिया गया। बुधवार की सुबह जब वह प्रेशर वाले पानी से सफाई करने गया तो दुर्भाग्यवश करंट लगने से महेश की मौके पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, महेश अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहता था। महेश घर का एकमात्र कमाने वाला था। वह वर्तक नगर में डोमिनोज पिज्जा में काम करके अपने परिवार का भरण-पोषण कर रहा था।

मुआवजा की मांग
उक्त घटना के बाद कानूनी कार्रवाई करते हुए मृतक महेश के परिजन और स्थानीय नागरिक डोमिनोज पिज्जा कंपनी से मांग कर रहे हैं कि काम के दौरान करंट लगने से उसकी बुजुर्ग मां को मुआवजा दिया जाए।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.