Tilted Brush Stroke

रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर' का ट्रेलर रिलीज

Tilted Brush Stroke

फिल्म जगत के कुछ मेहनती अभिनेताओं की सूची में रणदीप हुड्डा का नाम लिया जाता है। रणदीप फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म स्वातंत्र्यवीर सावरकर' को लेकर सुर्खियों में हैं।

Tilted Brush Stroke

पिछले साल फिल्म फिल्म 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' का टीजर रिलीज किया गया था। तभी से दर्शक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब इस फिल्म का दमदार ट्रेलर भी दर्शकों के सामने आ गया है। टीजर की तरह ही ट्रेलर भी दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा रहा है।

Tilted Brush Stroke

फिल्म में सावरकर का मुख्य किरदार निभाने वाले रणदीप हुडा के अभिनय की जबरदस्त चर्चा हो रही है और इस किरदार के लिए रणदीप की मेहनत की भी खूब सराहना हो रही है।

Tilted Brush Stroke

ट्रेलर में स्वतंत्रता सेनानी सावरकर के जीवन की प्रमुख घटनाओं और स्वतंत्रता संग्राम में उनके योगदान पर प्रकाश डाला गया है।

Tilted Brush Stroke

फिल्म में 'स्वातंत्र्यवीर सावरकर' को दी गई दो आजीवन कारावास की सजा, सजा काटने के बाद भारत में उनके और उनके परिवार के साथ हुए अन्याय और उनके साथ किए गए दोयम दर्जे के व्यवहार पर भी टिप्पणी की गई है।

Tilted Brush Stroke

सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को लेकर कमेंट कर दर्शक अपनी उत्सुकता जाहिर कर रहे हैं। फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन ट्रेलर देखकर ही लोग फिल्म देखने के लिए उत्सुक हैं।

Tilted Brush Stroke

फिल्म का निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, संदीप सिंह और रणदीप हुडा ने संयुक्त रूप से किया है, जबकि उत्कर्ष नैथानी और रणदीप ने संवाद लिखे हैं। फिल्म ''स्वातंत्र्यवीर सावरकर'' 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।