Lok Sabha elections: 4 मई को कानपुर में प्रधानमंत्री का रोड शो, जानिये कैसे चल रही है तैयारी

470

Lok Sabha elections: कानपुर में प्रधानमंत्री के रोड शो को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए भाजपा के 26 विभाग जिम्मेदारी संभालेगे। यह जिम्मेदारी 1 मई को भाजपा के कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्रीय कार्यालय में हुई बैठक के दौरान रोड शो के प्रभारी भाजपा उप्र के मंत्री बसंत त्यागी एवं क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल ने दी।

प्रदेश मंत्री व रोड शो के इंचार्ज वसन्त त्यागी ने बताया कि 4 मई को होने वाले रोड शो में 26 विभागों को जिम्मेदारी दी गयी है। व्यवस्था प्रमुख की जिम्मेदारी विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ कार्यक्रम समन्वयक की जिम्मेदारी चारो जिला अध्यक्ष दीपू पांडेय , शिवराम सिंह , दिनेश कुशवाहा , मनोज शुक्ला को दी गयी है। वहीं जनता को ब्लॉकों तक लाने की जिम्मेदारी राम किशोर साहू , सुनील तिवारी कृष्ण मुरारी शुक्ला को सौंपी गयी है।

चंद्र प्रकाश गंगवानी को वाहन प्रबंधन की जिम्मेदारी
वाहन व्यवस्था की जिम्मेदारी चंद्र प्रकाश गंगवानी को सौंपी गयी है, स्वच्छता अभियान की जिम्मेदारी कानपुर की महापौर प्रमिला पांडेय व पार्षद दल के नेता नवीन पंडित को सौपी गयी है। वहीं कार्यक्रम के प्रचार प्रसार की जिम्मेदारी पवन प्रताप , आलोक मिश्र व शिव पूजन सविता को जिम्मेदारी दी गयी। आई टी की जिम्मेदारी मयंक भट्ट जनमेजय सिंह व अमित गुप्ता को सौपी गयी है।

  प्रमोद त्रिपाठी को रथ व्यवस्था की जिम्मेदारी
रथ व्यवस्था की जिम्मेदारी प्रमोद त्रिपाठी,सेफ हाउस की जिम्मेदारी जितेंद्र शर्मा गणेश शुक्ला अभिनव दीक्षित को सौंपी गयी है वही आने वाले अन्य अतिथि की व्यवस्था मोहित पांडेय मुकेश भाटिया , व रुट व्यवस्था साज सज्जा ब्लॉक मैनेजमेंट की जिम्मेदारी आनंद राजपाल, अनुपम मिश्र,अर्जुन बेरिया, रेवंत मिश्र को सौपी गयी है। वी वी आई पी पार्किंग व्यवस्था संदीपन अवस्थी सत्यम गुप्ता को सौपी गयी है।

अन्य विभागों को भी सौंपी गई जिम्मेदारी
इसके साथ ही सुरक्षा व्यवस्था , पेयजल , स्वच्छता ,चिकित्सा विभाग समेत सोशल मीडिया विभाग की जिम्मेदारी अन्य लोगो को सौंपी गयी है। प्रधानमंत्री के रोड शो को मीडिया से समन्वय स्थापित करने की जिम्मेदारी क्षेत्रीय सह मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी व पूर्व जिला मीडिया प्रभारी नीरज गुप्ता को सौपी गयी। कार्यक्रम 40 ब्लॉकों का निर्माण कराया जा रहा है, जहां से देश के प्रधानमंत्री जनता का अभिवादन करेंगे पुष्प वर्षा से होगा मोदी का अभिवादन किया जाएगा।जहाँ एक ओर मोदी जी जनता का अभिवादन करेंगे वही दूसरी ओर कानपुर की जनता पुष्प वर्षा कर देश के प्रधानमंत्री का धन्यवाद करेगी।

Lok Sabha Elections: ‘कांग्रेस को नहीं तो भाजपा को वोट दो’ अधीर के बयान पर बवाल, कांग्रेस ने दी सफाई

देर शाम पार्टी ने मोर्चा प्रकोष्ठ और विभाग की रोड शो के संदर्भ में एक बैठक आयोजित की जिसमे सभी को प्रचार प्रसार के माध्यम से रोड शो की जानकारी जन जन तक पहुंचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.