Yogi AdityaNath: देश में अंबेडकर का बनाया संविधान लागू, शरिया कानून हम लागू होने नहीं देंगे

भारत में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के द्वारा बनाया गया संविधान ही लागू होगा, भारत के अंदर शरिया कानून(Sharia law) हम लागू नहीं होने देंगे।

376
बलिया के बैरिया में चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने भरी हुंकार
बलिया के बैरिया में चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी ने भरी हुंकार

Yogi adityaNath: बलिया, बलिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी नीरज शेखर(Niraj Shekhar) के समर्थन में मुख्यमंत्री योगी ने शनिवार (25 मई) को बैरिया के बाबा लक्ष्मण दास इंटर कालेज के मैदान में चुनावी जनसभा को सम्बोधित किया। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि भारत में बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के द्वारा बनाया गया संविधान(constitution) ही लागू होगा, भारत के अंदर शरिया कानून(Sharia law) हम लागू नहीं होने देंगे।

ये लोग देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस और सपा का घोषणा पत्र(manifesto)पढ़िए,ये लोग देश के साथ गद्दारी कर रहे हैं। कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो एससी,एसटी,ओबीसी का आरक्षण(Reservation) काट कर मुसलमानों को देंगे। ये धर्म के आधार पर आरक्षण की बात कर रहे हैं। बीजेपी ऐसा नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि पर्सनल लॉ भी लागू करने की बात विपक्षी गठबंधन वाले कर रहे हैं। इसे स्वीकार नहीं किया जाएगा। कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि जो खानपान अल्पसंख्यक खाता है, बहुसंख्यक नहीं खाता। ये एक जगह आकर ठहर जाते हैं। जब कोई मुसलमान गोकशी का दुस्साहस(audacity) करता है तो हिन्दू डर जाता है। हिन्दू कहता है कि जनम – जनम का नाता है गाय हमारी माता है। योगी ने लोगों से सवाल किया कि गोकशी करने वालों को स्वतंत्रता देंगे क्या? उन्होंने कहा कि रामजन्मभूमि पर भव्य मंदिर का पुण्य जो आपसे जुड़ा है, विपक्षी गठबंधन को वोट देने से वह पाप में बदल जाएगा। ऐसी भूल मत करना।

रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच चुनाव
यह पूरा चुनाव रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच चला गया है। जो रामद्रोहियों के प्रति सहानुभूति(Sympathy) रखते हैं आज कांग्रेस के नेतृत्व में सपा और आरजेडी समेत एक तरफ खड़े हैं और दूसरी तरफ सुभासपा, निषाद पार्टी और अपना दल मिलकर एक भारत श्रेष्ठ भारत के लिए कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन के लोग जब कहते हैं कि भाजपा चार सौ पार कैसे जाएगी, तो जनता कहती है कि जो राम को लाए हैं हम उनको ही लाएंगे। कहा कि हम सौभाग्यशाली(lucky) हैं कि पांच सौ वर्षों के बाद हमने अयोध्या में भगवान राम को विराजमान होते देखा है। अयोध्या में रामलला को अपना जन्मोत्सव और होली खेलते देखा है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में कांग्रेस और सपा वाले राममंदिर नहीं बनाते। ये गरीब कल्याण नहीं कर सकते। हर बार माफिया इनका सरपरस्त होता है। इन्हें अपने सिर पर बोझा नहीं बनाना है।

यह भी पढ़ें – Lok Sabha Elections: PoK हमारा है और हम इसे लेकर रहेंगे, उना जिले से विपक्ष पर गरजे अमित शाह

पाकिस्तान का राग अलापने वाले लोग
मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि मोदी ने भारत की सीमाएं सुरक्षित किया है। भारत का मान दुनिया में बढ़ाया है। पहले हर दिन आतंकी बिस्फोट की खबरें आती थीं। तब कांग्रेस कहती थी कि यह सीमा पार से हो रहा है। हम क्या कर सकते हैं। ऐसे ही प्रदेश में बड़े-बड़े माफिया सिर उठा कर चलते थे। आज वे सब मिट्टी में मिल गए हैं। आज पाकिस्तान ताकत की भाषा समझता है। वह जानता है कि भारत को छेड़ेगा तो वह छोड़ेगा नहीं। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान का राग अलापने वाले यहां क्यों बोझ बने हुए हैं। नसीहत देते हुए कहा कि वहां जाकर देखें कि उसे कोई भीख भी नहीं देने वाला है। क्योंकि जो स्वयं भिखमंगा हो दुनिया के अंदर भीख का कटोरा लेके घूमने वाला हो वह क्या दूसरों का पेट भरेगा।

साधु संतों को धमकी
लेकिन आज भारत विकसित हो रहा है। आज देश के अस्सी करोड़ लोगों को भारत फ्री में राशन दे रहा है। साठ करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये प्रतिवर्ष उपचार के लिए उपलब्ध करा है। चार जून के बाद अब तो 70 वर्ष के हर बुजुर्ग को पांच लाख इलाज के लिए दिया जाएगा। चार जून के बाद बचे हुए गरीबों को भी घर दिया जाएगा। बोले, एक ओर मोदी के नेतृत्व में भारत का विकास हो रहा है। दूसरी तरफ विपक्षी गठबंधन है। टीएमसी साधु संतों को धमकी दे रही है।
योगी ने भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि जिसे भारत माता के प्रति गौरव का भाव है, वह अगले छह दिन देश के लिए देगा। प्रतिदिन तीन घण्टे दस दस परिवारों से संपर्क करना है। रामराज्य की परिकल्पना को साकार करने के लिए कमल के चिन्ह पर बटन दबाने के लिए प्रेरित करना है।

बलिया का विकास
सभा में पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर को याद करते हुए कहा कि बलिया तक पूर्वांचल एक्सप्रेस वे ग्रीन फील्ड एक्सप्रेस वे के जरिए जुड़ रहा है। बलिया वाटर वे से जुड़ा है। यहां मेडिकल कालेज की प्रक्रिया तेजी से आगे बढ़ रही है। योगी ने बलिया में हो रहे विकास कार्यों का जिक्र करते हुए कहा कि भाजपा ने चन्द्रशेखर की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए नीरज शेखर को प्रत्याशी बनाया है। इस अवसर पर परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, सांसद वीरेन्द्र सिंह मस्त, भाजपा जिलाध्यक्ष संजय यादव, एमएलसी रविशंकर सिंह पप्पू, उपेंद्र तिवारी, आनंद स्वरूप शुक्ल आदि थे। Yogi AdityaNath

यह भी देखें – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.