Lok Sabha Elections: अंतिम चरण के मतदान से पहले पीएम मोदी ने कोलकाता में किया रोड शो

रोड शो के दौरान मार्ग पर भारी संख्या में समर्थक उमड़े रहे। मार्ग के दोनों ओर लोग घंटों पहले से ही कब्जा जमाये हुए थे। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानन्द को पुष्पांजलि अर्पित की।

343

Lok Sabha Elections: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने 28 मई (मंगलवार) को पश्चिम बंगाल (West Bengal) के कोलकाता (Kolkata) में अपना पहला रोड शो (road show) किया। कोलकाता में यह उनका पहला रोड शो था। रोड शो शुरू करने से पहले पीएम मोदी ने सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी के साथ एलओपी शुवेंदु अधिकारी और राज्य भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार सहित अन्य भाजपा नेता भी थे। उन्होंने श्याम बाजार से शिमला स्ट्रीट तक 2.5 किलोमीटर लंबा रोड शो किया।

रोड शो के दौरान मार्ग पर भारी संख्या में समर्थक उमड़े रहे। मार्ग के दोनों ओर लोग घंटों पहले से ही कब्जा जमाये हुए थे। रोड शो के बाद पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानन्द को पुष्पांजलि अर्पित की।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections: पीएम मोदी का ममता पर हमला, बोले- ‘मैडम सीएम’ इंडी गठबंधन को…

जाम रोकने के लिए कोलकाता पुलिस ने उठाया कदम
गौरतलब है कि कोलकाता पुलिस ने सुबह जाम रोकने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की थी। ट्रैफिक पुलिस ने एक बयान में लिखा, “28.05.2024 और 29.05.2024 को भारत के प्रधान मंत्री की कोलकाता शहर की यात्रा के संबंध में सार्वजनिक सुरक्षा और सुविधा को ध्यान में रखते हुए, मैं, विनीत कुमार गोयल, पुलिस आयुक्त , कोलकाता, एतद्द्वारा आदेश देता हूं कि 28.05.2024 और 29.05.2024 को लागू किसी भी अन्य आदेश के बावजूद कोलकाता शहर के लिए वाहनों की आवाजाही और पार्किंग को निम्नलिखित तरीके से विनियमित किया जाएगा। ”

यह भी पढ़ें- Delhi Children’s Hospital Fire: दिल्ली के उपराज्यपाल ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा, भ्रष्टाचार जांच के दिए आदेश

4 जून को परिणाम घोषित
इससे पहले, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी कोलकाता में रोड शो किया। विशेष रूप से, कोलकाता की उत्तर (उत्तर) और दक्षिण (दक्षिण) सीटों के साथ सात अन्य निर्वाचन क्षेत्रों में 1 जून को अंतिम चरण में मतदान होगा। परिणाम 4 जून को घोषित किए जाएंगे।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.