Lok Sabha Elections: पीएम मोदी ने काशीवासियों से मांगा आशीर्वाद, वीडियो संदेश जारी कर कही ये बात

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। सांसद खेल प्रतियोगिता में मैंने आप लोगों का उत्साह देखा है।

401

Lok Sabha Elections: वाराणसी लोकसभा क्षेत्र(Varanasi Lok Sabha Constituency) से भाजपा उम्मीदवार एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी(BJP candidate and Prime Minister Narendra Modi) ने एक वीडियो संदेश(Video message) जारी कर काशीवासियों से आशीर्वाद मांगा(Sought blessings from Kashi residents) है। उन्होंने कहा कि एक जून को मतदान अवश्य करें। आपका एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, नई ऊर्जा देगा।

1 जून को अधिक से अधिक मतदान करने की अपील
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में कहा, मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी। अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है। अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग एक जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे। काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है। आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान।

Lok Sabha Elections: ‘AAP ने पंजाब में उद्योग और खेती को किया नष्ट’- पीएम मोदी ने विपक्ष पर किया हमला

काशी युवा कल्याण और विकास की राजधानी
मोदी ने कहा कि काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। सांसद खेल प्रतियोगिता में मैंने आप लोगों का उत्साह देखा है। काशी के लिए इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ ही विकसित भारत के निर्माण का भी चुनाव है। काशी के लोगों को एक जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है। लोकसभा चुनाव के मतदान का दिन आ गया है। मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है। काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है। इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा से और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.