West Bengal News: बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन, बिजली-पानी सेवाओं का मामला

शहर भर में पेयजल सेवा और स्ट्रीट लाइट चालू करने की मांग को लेकर भाजपा ने गंगारामपुर चौपथी पर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया।

144

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) संचालित नगर पालिका (Municipality) पर इलाके में बिजली (Electricity) और पेयजल सेवाएं बंद (Drinking Water Services) करने का आरोप लगाते हुए रविवार को गंगारामपुर (Gangarampur) में राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर प्रदर्शन किया गया। भाजपा (BJP) ने जल्द से जल्द परिसेवा शुरू करने की मांग की है। यह प्रदर्शन भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप सरकार, जिला महासचिव अशोक वर्धन, गंगारामपुर शहर मंडल अध्यक्ष बृंदावन घोष के नेतृत्व में किया गया।

दरअसल, बालुरघाट लोकसभा सीट पर इस बार दो दिग्गज उम्मीदवारों के बीच कड़ी टक्कर थी। जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार की जीत हुई थी। जबकि तृणमूल उम्मीदवार बिप्लब मित्रा को हार का सामना करना पड़ा था। आरोप है कि इससे तृणमूल के भीतर रोष पैदा हो गया है। जिस वजह से बिजली और पेयजल सेवाएं बंद कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें- PM Modi Oath Ceremony: शपथ लेने वाले मंत्रियों के साथ पीएम मोदी की बैठक, जानें क्या हुई चर्चा

शहर भर में पेयजल सेवा और स्ट्रीट लाइट चालू करने की मांग को लेकर भाजपा ने गंगारामपुर चौपथी पर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर प्रदर्शन किया। इस घेराबंदी को लेकर गंगारामपुर समेत जिले में काफी तनाव का माहौल बन गया। भाजपा के करीब 30 मिनट चली आंदोलन से भीषण जाम लग गई।

भाजपा के जिलाध्यक्ष प्रदीप सरकार ने कहा कि चुनाव के बाद से गंगारामपुर में 18 वार्डों में स्ट्रीट लाइट और पेयजल आपूर्ति सेवाएं हर दिन चालू थी। चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद 18 वार्डों में स्ट्रीट लाइटें बंद कर दी गई है। कई वार्डों में जल सेवा ठप हो गई है। तृणमूल द्वारा संचालित नगर पालिका ने गंगारामपुर हारने के बाद द्वेष में आकर यह कदम उठाया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.