Prime Minister Modi ने समर्थकों से की सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ हटाने की अपील, बताया ये कारण

119

Prime Minister Modi ने 11 जून को अपने समर्थकों से अपने सोशल मीडिया हैंडल से ‘मोदी का परिवार’ शब्द हटाने का आग्रह किया और कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की चुनावी जीत ने प्रभावी रूप से वह संदेश दिया है, जो दिया जाना था।

मार्च में विपक्षी नेता लालू प्रसाद यादव द्वारा उन पर कोई परिवार न होने का आरोप लगाए जाने के बाद भाजपा सदस्यों और उनके समर्थकों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खुद को ‘मोदी का परिवार’ (मोदी का परिवार) के रूप में पहचाना था। प्रधानमंत्री ने इस पर पलटवार करते हुए कहा था कि भारत के लोग ही उनका परिवार हैं।

मुझे इससे मिली बड़ी ताकतः पीएम
एक्स पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री मोदी ने 11 जून को कहा, “चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया में ‘मोदी का परिवार’ जोड़ा। मुझे इससे बहुत ताकत मिली। भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह से रिकॉर्ड है, और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।”

Notorious gangster: मुंबई बम विस्फोट के सजा प्राप्त कैदी अबू सलेम को सताने लगा जान का डर, प्रशासन से लगाई यह गुहार

हम सभी एक परिवार
उन्होंने कहा, “हम सभी एक परिवार हैं, यह संदेश प्रभावी ढंग से पहुंचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा और अनुरोध करूंगा कि आप अब अपने सोशल मीडिया प्रॉपर्टी से ‘मोदी का परिवार’ हटा दें। डिस्प्ले नाम बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है।”

बदला प्रोफाइल और हेडर फोटो
पीएम मोदी ने अपने एक्स हैंडल पर अपना प्रोफ़ाइल और हेडर फ़ोटो भी बदल दिया है। नवीनतम तस्वीरें उनके पदभार ग्रहण करने के पहले दिन और उनकी सरकार के तीसरे कार्यकाल के शपथ ग्रहण समारोह की हैं।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.