CM’s Swearing In: चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में पीएम मोदी ने चिरंजीवी और पवन कल्याण के साथ बिताए गर्मजोशी भरे पल

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने 12 जून (बुधवार) को पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख जेपी नड्डा की उपस्थिति में एक भव्य समारोह में चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

141

CM’s Swearing In: चंद्रबाबू नायडू (chandrababu naidu) के शपथ ग्रहण समारोह (swearing in ceremony) के लिए 12 जून (बुधवार) को नई दिल्ली से आए पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंच पर पवन कल्याण (Pawan Kalyan), चिरंजीवी (Chiranjeevi) और रजनीकांत (Rajinikanth) के साथ गर्मजोशी भरे पल साझा किए।

तेलुगु देशम पार्टी (टीडीपी) के प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू ने 12 जून (बुधवार) को पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रमुख जेपी नड्डा की उपस्थिति में एक भव्य समारोह में चौथी बार आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

वीडियो यहां देखें:

यह भी पढ़ें- Murder Case: कथित हत्या के मामले में कन्नड़ अभिनेता दर्शन गिरफ्तार, इतने दिनों की मिली पुलिस हिरासत

विधानसभा और आम चुनावों में एनडीए गठबंधन की जीत
समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा साझा किया गया एक वीडियो सोशल मीडिया पर घूम रहा है, जिसमें पीएम मोदी चिरंजीवी और पवन कल्याण के हाथों को हवा में उठाते हुए और बैठक में मौजूद लोगों का अभिवादन करते हुए, हाल ही में हुए विधानसभा और आम चुनावों में एनडीए गठबंधन की जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान पीएम मोदी भाइयों के बीच में खड़े थे।

यह भी पढ़ें- Bomb Threat: चंडीगढ़ के मेंटल हॉस्पिटल को मिली बम की धमकी, अलर्ट पर अधिकारी

सुपरस्टार रजनीकांत भी मौजूद
क्लिप में पीएम मोदी न केवल पवन कल्याण और चिरंजीवी के साथ बातचीत और जश्न मनाते हुए देखे गए, बल्कि वे सुपरस्टार रजनीकांत से भी मिलते हुए देखे गए, जो मंच पर मौजूद थे। इससे पहले, पीएम मोदी ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के तुरंत बाद चंद्रबाबू नायडू को गले लगाया।

यह भी पढ़ें- Kathua encounter: अब तक दो आतंकी ढेर, सीआरपीएफ का एक जवान भी हुतात्मा

लोकसभा चुनाव 2024 में पवन कल्याण की पार्टी की भूमिका
सूत्रों के अनुसार, पवन कल्याण को उपमुख्यमंत्री का पद ऑफर किया गया है। जन सेना पार्टी (JSP) को तीन कैबिनेट बर्थ और भाजपा को सिर्फ एक की पेशकश की जा रही है। पवन कल्याण ने 2014 में जनसेना पार्टी की स्थापना की। हालांकि उन्होंने 2014 का चुनाव नहीं लड़ा, लेकिन टीडीपी और भाजपा के एनडीए गठबंधन को समर्थन दिया।

यह भी पढ़ें- बांग्लादेश ने भारत के रास्ते नेपाल से बिजली खरीदने के प्रस्ताव को दी मंजूरी, इतने साल का होगा करार

भाजपा, टीडीपी और जनसेना के एनडीए गठबंधन
अगले चुनाव में, पवन कल्याण के नेतृत्व वाली पार्टी को हार का सामना करना पड़ा, एक को छोड़कर सभी सीटें हार गईं। हाल ही में हुए चुनावों की बात करें तो, पवन कल्याण और उनकी पार्टी ने भाजपा, टीडीपी और जनसेना के एनडीए गठबंधन को एक साथ लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.