Andhra Pradesh: कृष्णा जिले में ओवरटेक करने की कोशिश में ट्रक ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, 6 की मौत

पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना में शामिल लोगों की मदद के लिए बचाव अभियान शुरू किया।

161

Andhra Pradesh: पुलिस ने बताया कि 12 जून (शुक्रवार) की सुबह आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के कृष्णा (Krishna) जिले में लकड़ियां ले जा रहे एक ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में एक वैन ने कंटेनर ट्रक को टक्कर मार दी (Truck collides with tractor), जिसमें छह लोगों की मौत (6 killed) हो गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, ट्रक ट्रैक्टर से टकरा गया और सीतानपल्ली के पास पलट गया, जिससे पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया, मछलीपट्टनम के डीएसपी सुभानी ने कहा। उन्होंने कहा कि पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें- G7 Summit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंचे इटली, क्या है एजेंडा?

पांच लोग घायल
पांच लोग घायल हो गए और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पतालों में ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। दुर्घटना के कारण मार्ग पर दो किलोमीटर से अधिक लंबा जाम लग गया। पुलिस और स्थानीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और दुर्घटना में शामिल लोगों की मदद के लिए बचाव अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़ें- Tamil Nadu Politics: तमिलिसाई सौंदरराजन और अमित शाह के बातचीत वाले वायरल वीडियो का सच आया सामने, यहां पढ़ें

छह लोगों की मौत
पुलिस ने बताया कि मरने वाले छह लोगों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। डीएसपी सुभानी ने बताया, “अशोक लीलैंड ट्रक ने लकड़ी के लदे ट्रैक्टर को ओवरटेक करने की कोशिश में टक्कर मार दी। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।”

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.