Chhattisgarh News: बलरामपुर में पिकअप वाहन पलटा, दुर्घटना में सीएएफ के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर में एक पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान हादसे में छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल के दो सुरक्षाकर्मियों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

155

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बलरामपुर (Balrampur) जिले में पिकअप पलटने (Pickup Overturned) से छत्तीसगढ़ सशस्त्र बल (Chhattisgarh Armed Force) के दो जवानों (Soldiers) की मौत (Death) हो गई। पिकअप चला रहा चालक और एक जवान घायल (Injured) हैं। दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। घटना सामरी पाट थाना क्षेत्र की है।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार, नक्सल प्रभावित क्षेत्र सामरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बुधवार को कैंप शिफ्टिंग का काम चल रहा था। इसी दौरान बुधवार की रात सामरी और भुतही के बीच सीएएफ जवानों की पिकअप अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे की सूचना मिलते ही सामरी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर रेस्क्यू शुरू किया। बताया गया कि पिकअप में सीएएफ के 4 जवान सवार थे, जिसमें दो जवानों की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें- UP News: लखनऊ में आंधी-बारिश से बिजली गुल, बिजली आपूर्ति न होने से लोगों को पेयजल की समस्या

दुर्घटना में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त
इस हादसे में पिकअप वाहन का चालक भी घायल हो गया। दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चूंकि हादसा देर रात हुआ, इसलिए बचाव कार्य में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। वाहन में कितने लोग सवार थे, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। हादसे में वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.