West Bengal: बंगाल में सड़क पर महिला की बेरहमी से पिटाई! वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

पश्चिम बंगाल में एक जोड़े की सरेआम बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर बीजेपी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी पर निशाना साध रही है।

267

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में सड़क पर एक व्यक्ति द्वारा एक जोड़े की बेरहमी से पिटाई (Beating) का वीडियो (Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल (Viral) हो रहा है। इस वीडियो को लेकर अब बीजेपी (BJP) मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) और उनकी पार्टी पर निशाना साध रही है। वीडियो में एक शख्स जोड़े को बांस से पीटता हुआ नजर आ रहा है, जिसकी पहचान तजमुल (Tajmul) उर्फ ​​’जेसीबी’ के तौर पर हुई है।

बीजेपी का आरोप है कि तजमुल दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का स्थानीय टीएमसी नेता है। मिली जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल पुलिस ने इस मामले में तजमुल को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं चोपड़ा विधायक हमीदुल रहमान ने भी इस पर बयान दिया है। हमीदुल ने कहा कि तजमुल का टीएमसी से कोई लेना-देना नहीं है।

हम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो की पुष्टि नहीं करते हैं।

यह भी पढ़ें- NEET UG Result 2024: घोषित हुए नीट यूजी रि-एग्जाम के नतीजे, NTA की वेबसाइट पर देखें स्कोर कार्ड

बीजेपी ने टीएमसी पर बोला हमला
बीजेपी ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। बीजेपी ने कहा है कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए असुरक्षित है। इस संबंध में सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर कर आरोप लगाया कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के लिए सुरक्षित नहीं है।

देखें यह वीडियो- 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.