Accident: सड़क हादसे में पिता और मासूम बेटी की मौत, परिवार के कई अन्य सदस्यों की हालत गंभीर

गलत साइड से आ रही रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में एक व्यक्ति और उसकी 6 महीने की बेटी की मौत हो गई।

126
File Photo

राजस्थान (Rajasthan) के शहर सोजत (Sojat) में राजमार्ग संख्या 62 पर गुरुवार सुबह सत्यम पेट्रोल पंप के पास गलत साइड से आई रोडवेज बस (Roadways Bus) ने बाइक (Bike) को टक्कर मार दी। हादसे (Accident) में एक व्यक्ति और छह महीने की बेटी की मौत हो गई। वहीं पत्नी और दो साल का बेटा गंभीर घायल हो गया। जिन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद हाइवे पर जाम लग गया। आरोपी ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिसकर्मी मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि भीमालिया सोमेश्वर निवासी बाइक सवार मुकेश (30) पुत्र अंबालाल अपनी पत्नी शारदा (29), छह महीने की बेटी और बेटे जिगर (2) के साथ सोजत से पाली की तरफ जा रहा था। इस दौरान सत्यम पेट्रोल पंप के पास रॉन्ग साइड से आई रोडवेज बस ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार सभी लोग उछलकर सड़क गिरने से बुरी तरह घायल हो गए। हादसे के बाद ड्राइवर बस को छोड़कर मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर एबुलेंस की मदद से सभी का सोजत के सरकारी हॉस्पिटल में पहुंचाया गया। जहां मुकेश (30) और उसकी बेटी को मृत घोषित कर दिया। शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है।

यह भी पढ़ें – Team India: पीएम मोदी से मुलाकात कर लौटी टीम इंडिया, अब मुंबई में होगा भव्य स्वागत

पत्नी शारदा (29) और बेटे जिगर (2) को गंभीर हालत में पाली जिला हॉस्पिटल में रेफर किया गया है। पुलिस ने रोडवेज बस और क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने में खड़ा करवाया है। मामले की मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.