Local Train: ओवरहेड तार टूटने से मध्य रेलवे यातायात बाधित, कसारा-आसनगांव लोकल सेवा बंद

मध्य रेलवे से मिल जानकारी के अनुसार, भारी बारिश के कारण कल्याण और कसारा के बीच रेल सेवाएं बाधित हैं। कल्याण से कसारा तक सीमित गति के साथ सुरक्षित मार्ग बनाया गया है। कसारा से सीएसएमटी तक यातायात बहाल करने के लिए कार्य प्रगति पर है।

251

शनिवार आधी रात से मुंबई (Mumbai) समेत उपनगरों (Suburbs) में भारी बारिश जारी है। इस बारिश (Rain) का असर सेंट्रल रेलवे (Central Railway) पर भी पड़ा है। कई स्थानों पर पेड़ गिरने और ट्रैक (Track) पर पानी जमा होने की घटनाओं के कारण मध्य रेलवे का यातायात (Traffic) देर से चल रहा है। ओवरहेड तार (Overhead Wires) टूटने से आसनगांव (Asangaon) से कसारा (Kasara) जाने वाले मार्ग पर यातायात पूरी तरह से ठप हो गया है। इसलिए सेवाएं बंद कर दी गई हैं।

इससे सुबह जल्दी काम पर निकलने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है। फिलहाल रेलवे प्रशासन की ओर से तकनीकी खराबी को ठीक करने का काम जारी है। शनिवार आधी रात से मुंबई समेत उपनगरों में भारी बारिश जारी है। ठाणे, कल्याण, भिवंडी, नवी मुंबई समेत पूरा इलाका बारिश से बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

यह भी पढ़ें – Gujarat: सूरत में 6 मंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा, देर रात तक बचाव अभियान जारी

रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं
बारिश के कारण जगह-जगह पानी जमा हो गया है और नागरिकों को सड़कों से होकर गुजरना पड़ रहा है। कुछ स्थानों पर रेलवे ट्रैक पानी में डूब जाने से स्थानीय सेवाएं भी बुरी तरह प्रभावित हुई हैं। पेड़ गिरने की घटना के कारण रेलवे यातायात देर से चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, मध्य रेलवे के कसारा से आसनगांव रूट पर ओवरहेड तार टूट गया है। इसलिए इस रूट पर लोकल सेवा पूरी तरह से बंद कर दी गई है। नतीजा यात्रियों को परेशानी हो रही है। रेलवे प्रशासन फिलहाल खराबी को ठीक करने में जुटा हुआ है। यात्रियों से धैर्य रखने का अनुरोध किया गया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.