UP News: प्रयागराज में अपना दल ‘एस’ नेता की दिनदहाड़े हत्या, अपराधियों ने गोलियों से भूना

प्रयागराज में बदमाशों ने अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस को शक है कि इस घटना के पीछे कोई पुरानी रंजिश है।

155

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के प्रयागराज (Prayagraj) से बड़ी खबर आ रही है। यहां रविवार दोपहर अनुप्रिया पटेल (Anupriya Patel) की पार्टी अपना दल ‘एस’ (Apna Dal ‘S’) के नेता इंद्रजीत पटेल (Indrajit Patel) की गोली मारकर (Shot) हत्या (Murdered) कर दी गई। इंद्रजीत की हत्या के बाद से स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। घटना के बाद सोरांव थाना पुलिस और डीसीपी मौके पर पहुंचे। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी सर्वेश पटेल को गिरफ्तार कर लिया है। घटना गंगानगर जोन के सोरांव इलाके की है। इंद्रजीत पटेल गंगापार इकाई के लीगल सेल में कार्यकारिणी सदस्य थे। इतना ही नहीं वह पेशे से वकील थे। वहीं पुलिस ने दावा किया है कि आपसी रंजिश के चलते इंद्रजीत पटेल की उनके पड़ोसी सर्वेश पटेल ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के पास से दो पिस्टल भी बरामद की हैं।

यह भी पढ़ें – Worli Hit And Run Case: वर्ली ‘हिट एंड रन’ मामले में शिवसेना के उपनेता गिरफ्तार, हादसे के बाद से ही आरोपी फरार

सिर में लगी गोली
पुलिस के अनुसार, आरोपियों ने घात लगाकर वारदात को अंजाम दिया। गोली इंद्रजीत पटेल के सिर में लगी। इससे गोली लगते ही इंद्रजीत पटेल जमीन पर गिर पड़ा और कुछ ही देर में उसकी मौत हो गई।

आरोपी से पूछताछ जारी
पुलिस जांच में पता चला है कि वर्ष 2010 में आरोपी सर्वेश के परिवार और गांव के ही इंद्रजीत के परिवार के बीच खेत को लेकर विवाद हुआ था। खेत की जमीन को लेकर पिछले 14 साल से अपराध हो रहा है। इंद्रजीत एलएलबी पांचवें सेमेस्टर का छात्र था। वह हाईकोर्ट में प्रैक्टिस भी करता था। वह अपना दल एस विधि मंच का जिला सचिव भी था। सोरांव थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ जारी है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.