Bihar Accident: बिहार में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो वाहनों की टक्कर, पांच लोगों की मौत और कई घायल

बिहार में रविवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। सीमावर्ती किशनगंज जिले में नेशनल हाइवे पर दो गाड़ियों की भिड़ंत में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। सात बच्चों समेत 10 लोग हादसे में घायल हैं।

209
File Photo

बिहार (Bihar) की सीमा से सटे किशनगंज (Kishanganj) जिले में रविवार (14 जुलाई) को बड़ा हादसा (Accident) हो गया। नेशनल हाई-वे 327 ई (National Highway 327 E) पर पौआखाली के पास दो वाहनों की भीषण टक्कर में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि सात बच्चों समेत 10 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। यह हादसा पौआखाली थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 327ई पर पेटभारी चौक पर हुआ, जहां एक स्कॉर्पियो (Scorpio) और डंपर (Dumper) में टक्कर हो गई।

घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद में जुट गए। हादसे के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई और स्कॉर्पियो में फंसे चालक को किसी तरह बाहर निकाला गया। उन्होंने बड़ी मुश्किल से डंपर चालक को बाहर निकाला। स्थानीय लोगों का कहना है कि स्कॉर्पियो सवार लोग अररिया से बागडोगरा जा रहे थे। सभी मृतक जोकीहाट थाने के थपकोल गांव के रहने वाले थे।

यह भी पढ़ें – Maharashtra News: पुणे पुलिस ने IAS पूजा खेडकर की मां को भेजा कारण बताओ नोटिस, रद्द हो सकता है पिस्तौल का लाइसेंस

पुलिस दुर्घटना की जांच में जुटी
पुलिस और प्रशासन की कार्रवाई घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीपीओ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की। पुलिस का कहना है कि दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक अररिया जिले के जोकीहाट के रहने वाले हैं, जो सिलीगुड़ी की ओर जा रहे थे। घटना के बाद एसडीपीओ मंगलेश कुमार सिंह व अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं तथा पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है।

घायलों का अस्पताल में उपचार शुरू
सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है कि कुछ की हालत गंभीर है और उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्य अस्पतालों में रेफर किया जा सकता है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.