UP: सीएम योगी के परिजनों को जान से मारने की धमकी, ‘इस’ कांग्रेस नेता के खिलाफ मामला दर्ज

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाई शैलेश बिष्ट से फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली गलौच करने और उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी देना का मामला सामने आया है।

138

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भाई शैलेश बिष्ट से फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली गलौच करने और उनके परिजनों को जान से मारने की धमकी देना का मामला सामने आया है। मामले में शैलेश बिष्ट ने कोतवाली कोटद्वार में स्थानीय एक कांग्रेस नेता एवं जिला पंचायत सदस्य के खिलाफ लिखित तहरीर दी है। पुलिस ने मुख्यमंत्री के भाई शैलेश बिष्ट की तहरीर के आधार पर आरोपित नेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आर्मी में तैनात हैं कोटद्वार निवासी शैलेश बिष्ट
यमकेश्वर विकासखंड के ग्राम पंचूर यमकेश्वर हाल कोटद्वार निवासी शैलेश बिष्ट ने मामले में गत 11 जुलाई को कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया कि वह आर्मी में हैं और वर्तमान में कोटद्वार में उनकी तैनाती है। उन्होंने बताया कि जिला पंचायत सदस्य क्रांति कपरुवाण ने उनके परिवार के खिलाफ गत 16 जून को फेसबुक पर एक पोस्ट अपलोड की। उसका विरोध करते हुए उन्होंने जब आरोपित नेता को फोन कर पोस्ट हटाने के लिए कहा तो फोन पर ही गाली-गलौज करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया। घटना के 25 दिन बाद आरोपित नेता ने कॉल कर उन्हें और उनके परिवार वालों को गाली दी और जान से मारने की धमकी दी। बिष्ट ने बताया कि आरोपित नेता नीलकंठ इलाके में पहले भी इस प्रकार की हरकतें कर चुका है। उन्होंने कहा कि उनके पास आरोपित की रिकॉर्डिंग भी है।

Bihar: मुहर्रम के जुलूस में तीन मुसलमानों ने लहराया था फिलिस्तीन का झंडा, अब भुगतेंगे किए की सजा

पुलिस ने दर्ज किया मामला
कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मणिभूषण श्रीवास्तव ने बताया कि शैलेश बिष्ट की तहरीर के आधार पर आरोपित के खिलाफ भारतीय न्याय संहिता की संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.