Terror of wife: बैंकॉक ट्रिप को पत्नी से छुपाने के लिए शख्स ने किया ऐसा काम कि आ गई जेल जाने की नौबत!

सतारा में रहने वाले 33 साल के एक बिजनेसमैन ने 2023 से 2024 के बीच अपने दोस्तों के साथ कई बार बैंकॉक, थाईलैंड की यात्रा की। उसने इस यात्रा के बारे में अपनी पत्नी को नहीं बताया।

111

Terror of wife: एक पत्नी का आतंक क्या होता है, इसका खुलासा मुंबई एयरपोर्ट पर हुई एक घटना से हुआ है। दोस्तों के साथ ‘बैंकॉक ट्रिप’ को अपनी पत्नी से छुपाने के लिए सतारा के एक बिजनेसमैन ने पहली ‘बैंकॉक’ ट्रिप के पासपोर्ट के पन्ने फाड़ दिए। और दूसरी बार बैंकॉक गए इस बिजनेसमैन को जेल जाने की नौबत आ गई। कारोबारी को मुंबई एयरपोर्ट पर इमीग्रेशन विभाग के अधिकारी ने पकड़ लिया और सहार पुलिस को सौंप दिया।

सतारा में रहने वाले 33 साल के एक बिजनेसमैन ने 2023 से 2024 के बीच अपने दोस्तों के साथ कई बार बैंकॉक, थाईलैंड की यात्रा की। उसने इस यात्रा के बारे में अपनी पत्नी को नहीं बताया। उसने यह कहकर अपनी बैंकॉक यात्रा का राज अपनी पत्नी से छुपाया कि वह व्यवसाय के लिए बाहर जा रहा है।

उसकी पत्नी को उसकी बैंकॉक यात्रा के बारे में पता न चले, व्यवसायी ने पासपोर्ट के संबंधित मुद्रांकित पृष्ठ हटा दिए और उसके स्थान पर खाली पृष्ठ चिपका दिए।

एयरपोर्ट पर हिरासत में लिया गया
पति ने अपनी पत्नी को बताया कि वह व्यवसाय के सिलसिले में गांव से बाहर जा रहा है और 11 जुलाई को बैंकॉक के लिए रवाना हुआ। उसके पासपोर्ट के साथ छेड़छाड़ के आरोप में उसे छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर आव्रजन अधिकारी ने हिरासत में ले लिया। उसके बाद व्यवसायी को सहार पुलिस को सौंप दिया। सहार पुलिस ने जब इस बारे में पूछताछ की तो व्यवसायी ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने पासपोर्ट के पन्ने फाड़ दिए थे और खाली पन्ने चिपका दिए थे ताकि उसकी पत्नी को पता न चले कि वह बैंकॉक गया था।

Hospital murder case: जीटीबी अस्पताल में अनिश्चितकालीन हड़ताल पर डॉक्टर्स-नर्स, उपराज्यपाल से की यह मांग

सहार पुलिस ने व्यवसायी के खिलाफ धोखाधड़ी के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 318 (4) और भारतीय पासपोर्ट अधिनियम, 1967 की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.