Delhi Politics: केजरीवाल सरकार नहीं कर पाई यह काम, न्यायालय ने दिल्ली जलबोर्ड को दिया आदेश

न्यायालय ने पूरे मामले में दिल्ली जल बोर्ड को नोटिस जारी किया है जिसमें साफ तौर पर लिखा गया कि जलबोर्ड इस पूरे मामले की जानकारी इकट्ठा कर तीन हफ्तों के अंदर जवाब दें।

146

Delhi Politics: कोटला मुबारकपुर (Kotla Mubarakpur) में लगातार पिछले 2 सालों से दैनिक जलजमाव का संकट (waterlogging crisis) बना हुआ है लेकिन स्थानीय लोगों द्वारा विधायक मदनलाल से शिकायतों के बावजूद भी इस पर किसी भी प्रकार से कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद पूर्व विधायक नीरज बसोया ने दिल्ली उच्च न्यायालय (Delhi High Court) में इस विषय के मामले में शिकायत दर्ज (complaint filed) कराई थी।

न्यायालय ने पूरे मामले में दिल्ली जल बोर्ड को नोटिस जारी किया है जिसमें साफ तौर पर लिखा गया कि जलबोर्ड इस पूरे मामले की जानकारी इकट्ठा कर तीन हफ्तों के अंदर जवाब दें।

यह भी पढ़ें- Varanasi में स्कूलों के पास शराब-सिगरेट की बिक्री की तो खैर नहीं, प्रशासन ने लिया यह निर्णय

पूर्व विधायक का बयान
इस पूरे मामले में पूर्व विधायक नीरज बसोया ने कहा कि दिल्ली में जल जमाव की समस्या पिछले 10 सालों में सबसे ज्यादा हो गई है और इसका सबसे बड़ा कारण है कि केजरीवाल सरकार ने ना तो नालों की सफाई कराने की जहमत उठाई और ना ही किसी भी प्रकार की रणनीति बनाई। बसोया ने कहा कि दिल्ली सरकार जो सिर्फ जलबोर्ड से लेकर हर विभाग में सिर्फ घोटाला हो रहा है।

यह भी पढ़ें- Kargil Vijay Diwas: आतंकवाद पर पीएम मोदी के सख्त संदेश के बाद पाकिस्तानी सेना में खलबली, उठाया यह कदम

दिल्ली को डुबोने
आम आदमी पार्टी और उसके विधायक कोई काम नहीं कर रहे हैं। सिर्फ एक किलोमीटर की सीवर लाइन डलने के लिए लोग लगातार परेशान हो रहे हैं लेकिन आम आदमी पार्टी के नेताओं के कान पर जूं तक नहीं रेंग रहे हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता लगातार दिल्ली को डुबोने और उसके खजाने को लूटने में लगी हुई है चाहे दिल्ली की जनता को किसी भी परेशानियों का सामना करना पड़े।

यह वीडियो भी देखें-

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.