Delhi: ‘आप’ की केजरीवाल को मधुमेह रोगी और राजनैतिक कैदी साबति करने की कोशिश, क्या मिलेगी कामयाबी?

377

Delhi: अरविंद केजरीवाल की जमानत याचिका 29 जुलाई को कोर्ट में आएगी और पूरी “आप” केजरीवाल को गंभीर मधुमेह रोगी और राजनीतिक कैदी बताकर जनमत को प्रभावित करने के लिए प्रेस मीट आयोजित कर रहा है, जबकि कोर्ट को प्रभावित करने के लिए इंडी गठबंधन ने 30 जुलाई को एक प्रदर्शन की घोषणा की है।

दिल्ली बीजेपी का कहना है कि आम आदमी पार्टी नेतृत्व पूरी तरह से निराश है क्योंकि उनके मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मधुमेह के आधार पर जेल से जमानत दिलाने का अभियान सफल नहीं हो रहा है।

लोकसभा चुनावों से पहले आप का अभियान
हर दिन आप नेता प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अरविंद केजरीवाल को राजनीतिक प्रतिशोध का निर्दोष शिकार बताने की कोशिश करते हैं और इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने लोकसभा चुनावों से पहले जेल को वोट की चोट अभियान शुरू किया था।

दिल्लीवालों ने खारिज कर दी केजरीवाल की अपील
आम आदमी पार्टी नेताओं से ज्यादा खुद अरविंद केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से अपील की कि वे आप-कांग्रेस गठबंधन को वोट दें ताकि उन्हें जेल जाने से बचाया जा सके, लेकिन दिल्लीवासियों ने उनकी अपील को सर्वसम्मति से खारिज कर दिया और सभी 7 इंडी गठबंधन उम्मीदवारों को हरा दिया, और केजरीवाल फिर से सलाखों के पीछे हैं।

पीडब्ल्यूडी का नया घोटाला
केजरीवाल के खिलाफ कई मामले हैं, यहां तक कि कल उनकी सरकार के पीडब्ल्यूडी का एक नया 200 करोड़ रुपये का घोटाला सामने आया है और फिर भी आप नेता उन्हें राजनीतिक कैदी बताते हैं।

Jharkhand: राज्य सरकार घुसपैठियों को दे रही है बढ़ावा? जानिये बागी विधायक ने हेमंत सरकार पर लगाया क्या आरोप

भाजपा का आरोप
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की एक और जमानत याचिका 29 जुलाई को कोर्ट में आएगी। इस बीच पूरी “आप” जनमत को प्रभावित करने के लिए दैनिक प्रेस मीट आयोजित कर रही है, केजरीवाल को गंभीर मधुमेह रोगी और राजनीतिक कैदी बता रही है, जबकि कोर्ट को प्रभावित करने के लिए इंडी गठबंधन ने 30 जुलाई को एक प्रदर्शन की घोषणा की है।

“आप” नेताओं को यह जानना चाहिए कि न तो दिल्ली की जनता और न ही कोर्ट आप नेताओं द्वारा खेली जा रही ओछी राजनीति से प्रभावित होंगे।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.