Mann Ki Baat: पीएम मोदी आज देशवासियों से करेंगे ‘मन की बात’, बजट 2024 और ओलंपिक खेलों पर हो सकती है चर्चा

पीएम मोदी आज देशवासियों से मन की बात करेंगे, कार्यक्रम का 112वां एपिसोड आज होगा। उम्मीद है कि वह आज बजट 2024 और ओलंपिक खेलों पर चर्चा करेंगे।

389

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) का 112वां एपिसोड (Episode 112) रविवार (28 जुलाई) को प्रसारित होने जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी ने कुछ समय पहले ‘मन की बात’ कार्यक्रम के बारे में कहा था कि उन्हें जुलाई के एपिसोड के लिए कई इनपुट मिले हैं। उन्होंने इस कार्यक्रम के माध्यम से सामूहिक मुद्दों को उजागर करने और समाज में बदलाव लाने के लिए युवाओं (Youth) के एक साथ आने पर खुशी भी जताई।

पीएम मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट किया था कि, “मुझे इस महीने के #मन की बात के लिए कई इनपुट मिल रहे हैं, जो रविवार, 28 तारीख को होगा। यह देखकर खुशी होती है कि कई युवा लोग विशेष रूप से हमारे समाज को बदलने के उद्देश्य से सामूहिक प्रयासों को उजागर करते हैं। आप MyGov, NaMo ऐप पर इनपुट साझा करना जारी रख सकते हैं या 1800-11-7800 पर अपना संदेश रिकॉर्ड कर सकते हैं।”

यह भी पढ़ें – Bomb Threat: दिल्ली में बस के अंदर बम की धमकी, जांच में सामने आई ये बात

‘मन की बात’ के पिछले कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान का आह्वान किया था। तीसरी बार प्रधानमंत्री पद संभालने के बाद मन की बात का यह दूसरा प्रसारण होगा। यह कार्यक्रम आकाशवाणी और दूरदर्शन के सभी नेटवर्क, आकाशवाणी समाचार वेबसाइट और आकाशवाणी मोबाइल ऐप पर भी उपलब्ध रहेगा।

देखें यह वीडियो –  

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.