Crime: प्रेम विवाह के बाद रुकसाना की संदिग्ध मौत, मायके वालों ने लगाया ये आरोप

रुकसाना बानो का मायका हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के ऊपरी कला में है। मृतका का पति जपला बाजार में सब्जी बेचने का व्यवसाय करता है।

362

Crime: बिहार के पलामू जिले के हुसैनाबाद नगर पंचायत के झाझागोदाम (खगड़िया मुहल्ला) निवासी रुकसाना बानो(Rukhsana Bano) (23) की 30 जुलाई को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत(Death under suspicious circumstances) हो गई है। रुकसाना के पति राजा उर्फ मिराज राइन(Raja alias Miraj Rain) और उनके परिवार का कहना है कि रुकसाना ने फांसी लगाकर आत्महत्या(Suicide by hanging) की है। दूसरी ओर, रुकसाना के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर हत्या का आरोप(Murder charge) लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुकसाना बानो का मायका हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के ऊपरी कला में है। मृतका का पति जपला बाजार में सब्जी बेचने का व्यवसाय करता है।

एक साल पहले किया प्रेम विवाह
उन्होंने करीब एक साल पहले ही प्रेम विवाह किया था, जिसके चलते उनके संबंधों में पहले से ही तनाव की स्थिति बताई जा रही है। घटना के बाद रुकसाना के शव का पोस्टमार्टम हुसैनाबाद अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया और शव को परिजनों को सौंप दिया गया।

Anti-Love Jihad Law: ‘लाडली बहनों’ की सुरक्षा के लिए पहले ‘लव जिहाद विरोधी कानून’ बनाएं ! , हिंदू राष्ट्र-जागृति की मांग

पुलिस कर रही है जांच
इस दुखद घटना की सच्चाई जांच के बाद ही सामने आ पाएगी कि यह आत्महत्या थी या हत्या, पुलिस द्वारा इस मामले की गहन जांच की जा रही है ताकि सच सामने आ सके और दोषियों को सजा मिल सके। इस मामले ने स्थानीय मुहल्ले में सनसनी फैला दी है। रुकसाना की मौत ने प्रेम विवाह और उससे जुड़ी सामाजिक चुनौतियों पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। अब सभी की निगाहें पुलिस जांच और न्यायिक प्रक्रिया पर टिकी हैं। हालांकि समाचार लिखे जाने तक घटना से संबंधित किसी ने आवेदन नहीं दिया है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.