Lok Sabha: प्रधानमंत्री मोदी ने की अनुराग ठाकुर के भाषण की प्रशंसा, की यह अपील

29 जुलाई को राहुल गांधी ने सदन में कहा था कि बजट का हलवा कुछ उद्योगपतियों को मिला है। उन्होंने अभिमन्यु का उदाहरण दिया और कहा था कि सरकार ने जनता के लिए पद्मव्यूह रचा है।

96
Photo : Sansad TV

Lok Sabha: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को भाजपा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर के लोकसभा में दिए गए भाषण की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसे जरूर सुनना चाहिए। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने आज लोकसभा में प्रतिपक्ष के नेता राहुल गांधी के भाषण का राजनीतिक जवाब दिया।

प्रधानमंत्री मोदी ने एक्स पर कहा, “मेरे युवा और ऊर्जावान सहयोगी अनुराग ठाकुर का यह भाषण जरूर सुनना चाहिए। तथ्यों और हास्य का एक बेहतरीन मिश्रण, जो इंडी गठबंधन की गंदी राजनीति को उजागर करता है।”

राहुल गांधी के भाषण की आलोचना
उल्लेखनीय है कि अनुराग ठाकुर ने आज लोकसभा में राहुल गांधी के कल के बजट पर दिए भाषण की जाेरदार आलोचना करते हुए कहा कि एलओपी का मतलब लीडर ऑफ प्रोपेगेंडा नहीं होता। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकारों के दौरान हुए घोटालों का ‘हलवा’ कांग्रेस ने खाया है।

ठाकुर ने पूछा, “बोफोर्स, एंट्रिक्स देवास, नेशनल हेराल्ड, सबमरीन, ऑगस्टा वेस्टलैंड, 2जी, कॉमनवेल्थ, कोयला, वाल्मीकि, चारा और यूरिया घोटाले का हलवा किसने खाया?”

अपने भाषण के दौरान अनुराग ठाकुर ने जातिगत जणगणना की राहुल गांधी की मांग पर हमला करते हुए कटाक्ष भरी टिप्पणी की।

राहुल गांधी ने हलवा पर दिया था बयान
उल्लेखनीय है कि 29 जुलाई को राहुल गांधी ने सदन में कहा था कि बजट का हलवा कुछ उद्योगपतियों को मिला है। उन्होंने अभिमन्यु का उदाहरण दिया और कहा था कि सरकार ने जनता के लिए पद्मव्यूह रचा है। उनका इशारा कमल की फूल की ओर था जो कि भाजपा का चुनाव चिन्ह है।

Paris Olympics: जीत के साथ रिकर्व तीरंदाजी के अगले दौर में भजन कौर, अंकिता भकत हार कर बाहर

कांग्रेस नेता के भाषण पर आज पूर्व केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि कमल महालक्ष्मी का आसन है और राष्ट्रीय फूल भी है। कमल का एक नाम राजीव भी है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने महाभारत पुस्तक देखी भी नहीं है।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.