Mumbai: वसई का कथित लुटेरा इस्माइल शहाजान मुल्ला गिरफ्तार, जानिये क्या है प्रकरण

वसई पश्चिम के रिवेरा टॉवर के पास हुई लूट के मामले में माणिकपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

387

Mumbai के पास स्थित वसई पश्चिम के रिवेरा टॉवर के पास हुई लूट के मामले में माणिकपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। तापसी राजेंद्र घोष नामक महिला के गले से सोने की चेन खींचकर भागने वाले आरोपी इस्माइल शहाजान मुल्ला (33) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना 21 जुलाई को रात 8:40 बजे की है, जब तापसी घोष पैदल अपने घर जा रही थीं। तभी अचानक पीछे से आए एक अनजान व्यक्ति ने उनके गले से सोने की चेन खींचकर भाग गया। इस घटना की शिकायत माणिकपुर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी।

300 सीसीटीवी कैमरों की फूटेज की जांच
पुलिस टीम ने घटनास्थल और आसपास के करीब 300 सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की जांच की। इसके आधार पर आरोपी इस्माइल शहाजान मुल्ला, जो कि नालासोपारा पूर्व का निवासी है, को गिरफ्तार कर लिया गया।

Paris Olympics: पुरुष एकल स्कल्स सी/डी सेमीफाइनल में छठे स्थान पर रहे बलराज पंवार

चोरी के माल बरामद
आरोपी के पास से चोरी की गई 45,500 रुपये की 5 ग्राम सोने की चेन और सोना पिघलाने के उपकरण बरामद किए गए हैं। इस सफलता के पीछे डीसीपी पौर्णिमा चौगुले, एसीपी नवनाथ घोगरे, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक राजू माने, पुलिस निरीक्षक संतोष चौधरी और अन्य पुलिस अधिकारियों की टीम का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.