Ayodhya Rape Case: अयोध्या रेप केस में आरोपी के खिलाफ CM Yogi की कार्रवाई, मोईद खान की संपत्ति पर चला बुलडोजर

अयोध्या में नाबालिग लड़की के साथ रेप के मामले में मुख्य आरोपी सपा के नेता मोईद खान के घर पर बुलडोजर चल गया है।

165

अयोध्या रेप केस (Ayodhya Rape Case) में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने बड़ी कार्रवाई (Action) की है। सबसे पहले पुलिस चौकी इंचार्ज और थाना प्रभारी को सस्पेंड (Suspend) कर दिया गया है, वहीं इस रेप केस के मुख्य आरोपी मोईद खान (Moeed Khan) के घर पर बुलडोजर (Bulldozer) चला है। इस मामले में मोईद खान की संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। अयोध्या गैंगरेप के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर खाद्य सुरक्षा उपायुक्त ने छापा मारा है। बेकरी में बनने वाले सामान की जांच की जा रही है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पीड़िता की मां से मुलाकात की थी, जिसके बाद अयोध्या में कार्रवाई शुरू हो गई है। सीएम योगी ने पूराकलंदर थाना प्रभारी रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता को सस्पेंड कर दिया है। उन पर घटना के बाद तुरंत कार्रवाई न करने और केस दर्ज करने में घंटों देरी करने का आरोप है।

यह भी पढ़ें – Jammu & Kashmir: नार्को-आतंकवाद में संलिप्तता के आरोप में छह कर्मचारी बर्खास्त, जम्मू-कश्मीर सरकार ने की कार्रवाई

सपा ने मौन धारण किया
भाजपा नेता लगातार सपा पर निशाना साध रहे हैं। सपा ने अभी तक इस मुद्दे पर कोई बयान जारी नहीं किया है। विधानसभा में भी यह मुद्दा उठा था सीएम योगी ने सपा पर आरोपी नेता के खिलाफ कोई कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है। सीएम ने साफ किया कि महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

एक्शन मोड में सीएम योगी
बता दें कि अयोध्या के भदरसा क्षेत्र में सामूहिक दुष्कर्म की पीड़िता की मां ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की, जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक मशीनरी अचानक हरकत में आ गई। मुकदमा दर्ज करने में देरी और तत्काल कार्रवाई न करने पर चौकी इंचार्ज और थाना इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है, जबकि मुख्य आरोपी मोईद की संपत्ति की जांच शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि अपराधी चाहे किसी भी पार्टी का हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.