Emergency landing: टोक्यो के पास अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, जानिये क्या है वजह

द जापान टाइम्स का कहना है कि इस वीडियो फुटेज के अनुसार एक अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर ने 3 अगस्त की सुबह कानागावा प्रान्त के एबिना में धान के खेत में आपातकालीन लैंडिंग की।

138

Emergency landing: जापान की राजधानी टोक्यो के पास एक अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर को इमरजेंसी लैंडिंग करनी पड़ी। अभी तक किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। जापान के एएनएन न्यूज चैनल पर प्रसारित इस हेलीकॉप्टर की लैंडिंग के वीडियो फुटेज को प्रमुख समाचार पत्र द जापान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में अपलोड किया है।

धान के खेत में आपातकालीन लैंडिंग
द जापान टाइम्स का कहना है कि इस वीडियो फुटेज के अनुसार एक अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर ने 3 अगस्त की सुबह कानागावा प्रान्त के एबिना में धान के खेत में आपातकालीन लैंडिंग की। स्थानीय अग्निशमन विभाग का हवाला देते हुए कहा गया कि लैंडिंग में कोई घायल नहीं हुआ। हेलिकॉप्टर ने दोपहर करीब 12:40 बजे अमेरिकी सेना के अत्सुगी एयर बेस के लिए उड़ान भरी। अधिकारी दुर्घटना की जांच कर रहे हैं। यह साफ नहीं हो पाया है कि आपातकालीन लैंडिंग की वजह क्या है लेकिन विमान से धुआं या आग की लपटें नहीं देखी गईं।

Emergency landing: टोक्यो के पास अमेरिकी सैन्य हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, जानिये क्या है वजह

नेवी लेबल वाला है हेलीकॉप्टर 
जापान टुडे समाचार पत्र के अनुसार पुलिस को सुबह लगभग 10:55 बजे एक आपातकालीन कॉल मिली, जिसमें कहा गया कि नेवी लेबल वाला एक हेलीकॉप्टर कानागावा प्रान्त के एबिना में मैदान पर उतरा है। यह स्थान अत्सुगी में अमेरिकी बेस से ज्यादा दूर नहीं है। अग्निशमन विभाग के अनुसार 12 लोगों को ले जा रहे हेलीकॉप्टर को रास्ते में इंजन में समस्या का सामना करना पड़ा।

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.