Bihar: मुख्यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा के नाम से आया ई-मेल

बिहार की राजधानी पटना में मुख्यमंत्री कार्यालय को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जानकारी के अनुसार, सीएमओ कार्यालय को अलकायदा नामक एक समूह से ई-मेल मिला है।

135

बिहार (Bihar) के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) के पटना (Patna) स्थित कार्यालय (Office) को बम (Bomb) से उड़ाने की धमकी मिली है। सीएमओ के सरकारी ई-मेल आईडी (E-mail ID) पर अलकायदा (Al Qaeda) की ओर से यह धमकी भरा मेल भेजा गया है। एटीएस (ATS) की टीम मामले की जांच कर रही है और संबंधित मेल आईडी के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

दरअसल, बीते जुलाई माह की 16 तारीख को ही पटना स्थित मुख्यमंत्री कार्यालय को उड़ाने की धमकी वाला मेल आया था जिसमें लिखा था-“बिहार की स्पेशल पुलिस भी उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकती है। इसे हल्के में लेने की कोशिश न करें।” सचिवालय थाने में मामला दर्ज किए जाने के बाद जांच शुरू हुई तो अलकायदा ग्रुप के नाम से धमकी देने की बात सामने आई। धमकी भरा यह मेल [email protected] आईडी से भेजा गया था। पुलिस ने 02 अगस्त को अज्ञात के खिलाफ खिलाफ BNS 2023 की धारा 351 (4), (3) और 66 (एफ) आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें – Public Ganeshotsav: गणेशोत्सव मंडप निर्माण की नियमों से समन्वय समिति नाराज, ये है वजह

बता दें कि इससे पहले पटना एयरपोर्ट को भी बम से उड़ाने की धमकी मिली थी। ये धमकी भी मेल के जरिए दी गई है। जिसके बाद सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई थी। हालांकि ऐसी कोई घटना हुई नहीं लेकिन सुरक्षा अब भी बढ़ी हुई है। ऐसे में मुख्यमंत्री कार्यालय को उड़ाने की धमकी से मामला फिर गर्मा गया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.