Nityanand Rai: अमित शाह के समर्थन में उतरे नित्यानंद राय, कहा- कांग्रेस की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं उद्धव ठाकरे

उद्धव ठाकरे ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला था, अब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने उन पर पलटवार किया है।

124

शनिवार (03 अगस्त) को पुणे (Pune) में आयोजित एक रैली (Rally) के दौरान शिवसेना (ऊबाठा) के प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने गृह मंत्री अमित शाह पर तीखा हमला बोला। इस दौरान उन्होंने अमित शाह (Home Minister Amit Shah) को अहमद शाह अब्दाली का राजनीतिक वंशज बताया। उन्होंने कहा, ‘मैं अमित शाह को अब्दाली ही कहूंगा, अगर वह मुझे नकली बच्चा कहेंगे तो मैं उन्हें अब्दाली कहूंगा।’

बता दें कि एक कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री अमित शाह ने उद्धव ठाकरे को ‘औरंगजेब फैन क्लब का मुखिया’ कहा था। उन्होंने आगे कहा कि उद्धव ठाकरे इस समय उन लोगों के साथ हैं जिन्होंने 1993 के मुंबई बम धमाकों के गुनहगार याकूब मेमन के लिए जान मांगी थी। इस बीच केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने उद्धव ठाकरे के इस बयान पर निशाना साधा है।

यह भी पढ़ें – Waqf Board News: वक्फ बोर्ड पर नकेल कसने की तैयारी में मोदी सरकार, जल्द संसद में पेश होगा संशोधन विधेयक

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर उद्धव ठाकरे की टिप्पणी का जवाब केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय (Union Minister of State for Home Nityanand Rai) ने दिया है। रविवार काे पटना पहुंचे केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय ने कहा कि अमित शाह उन सभी के दुश्मन हैं जो देश के दुश्मन हैं। उद्धव ठाकरे कांग्रेस की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और लगातार हिंदुओं को पीड़ा पहुंचाकर बाला साहेब ठाकरे की आत्मा को चोट पहुंचा रहे हैं।

बालासाहेब की आत्मा को ठेस पहुंच रही है: नित्यानंद
महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बयान पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने कहा, “अमित शाह देश के दुश्मनों के दुश्मन हैं, उद्धव ठाकरे कांग्रेस की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं और बार-बार हिंदुओं को चोट पहुंचाकर बालासाहेब ठाकरे की आत्मा को ठेस पहुंचा रहे हैं।”

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.