Saharanpur News: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सड़क से 20 फीट नीचे जमीन धंस गई, पार्षद समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल

सहारनपुर में 1 साल पहले बनी सड़क ढह गई। इसमें एक पार्षद समेत 5 लोग गिर गए। पार्षद को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

237

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सहारनपुर (Saharanpur) में एक साल पहले बनी सड़क (Road) अचानक 20 फीट जमीन (Land) में धंस (Collapse) गई। यह हादसा उस समय हुआ जब पार्षद (Councillor) अपने साथियों के साथ सीवरेज की समस्या देखने पहुंचे थे। अचानक सड़क जमीन में धंस गई। जिसमें पार्षद और अन्य लोग उसमें फंस गए। हादसे (Accident) में पार्षद इतनी बुरी तरह घायल हो गए हैं कि उन्हें आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, इस दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने विधायक के खिलाफ नारेबाजी की। हादसे से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। उन्होंने विधायक और मेयर के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ें – Stock Market: शेयर बाजार में नहीं कुछ भी ठीक! Sensex में 1656 अंकों की गिरावट, Nifty 24250 से नीचे 

घायलों में महिला भी शामिल
सीवर लाइन और पानी की लाइन लीकेज के कारण सड़क अंदर से खोखली हो गई थी। अमृत योजना के तहत शनिवार को इसकी मरम्मत शुरू हुई थी। रविवार सुबह पार्षद सुधीर पंवार खुद मौजूद रहकर काम करवा रहे थे, तभी हादसा हो गया। घायलों में दो मजदूर अक्षय और अन्य, निर्मला शर्मा और एक अन्य महिला शामिल हैं।

दुर्घटना की जांच होनी चाहिए
स्थानीय लोगों का कहना है कि एक साल पहले निगम ने सीवर लाइन बिछाई थी। इसके बाद नगर निगम ने सड़क की मरम्मत की। सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार हुआ है। इसकी जांच होनी चाहिए। जब ​​तक लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती, हम विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.