IED: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में IED बरामद, बम स्क्वॉड ने किया डिफ्यूज

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में शुक्रवार को एक विस्फोटक आईईडी बरामद हुआ। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

117

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के कुलगाम जिले (Kulgam District) के बलूसा के अंतर्गत गश्ती दलों की एक संयुक्त टीम ने सड़क किनारे संदिग्ध हालत में एक आईईडी बरामद (IED Recovered) की। जिसके बाद बम निरोधक दस्ते (Bomb Disposal Squad) को बुलाया गया। इस संबंध में अधिकारियों ने बताया कि शुक्रवार (9 अगस्त) सुबह दक्षिण कश्मीर (South Kashmir) के कुलगाम जिले के बलसू इलाके में एक सड़क पर एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस मिला।

आईईडी मिलने के बाद बलसू-परिगाम मार्ग पर यातायात रोक दिया गया। एक अधिकारी ने बताया कि प्रेशर कुकर में लगे आईईडी का आज सुबह सुरक्षा बलों ने पता लगाया।

यह भी पढ़ें – Banking Laws (Amendment) Bill: सरकार ने लोकसभा में बैंकिंग कानून (संशोधन) विधेयक 2024 किया पेश, जानें इस बिल से क्या बदलेगा

आईईडी के बारे में सूचना मिली
उन्होंने बताया कि बम निरोधक दस्ते ने मौके पर पहुंचकर उसे निष्क्रिय कर दिया है। कश्मीर के कुलगाम जिले के बलसू इलाके में शुक्रवार सुबह एक सड़क पर एक इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस मिला। एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों को सुबह प्रेशर कुकर में लगे आईईडी के बारे में सूचना मिली। इसके बाद बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया है और बलसू-परिगाम मार्ग पर यातायात रोक दिया गया है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.