Brazil Plane Crash: ब्राजील में 62 लोगों को ले जा रहा विमान दुर्घटनाग्रस्त, वीडियो वायरल

ब्राजील के साओ पाओलो में एक बड़ा हादसा हो गया यहां एक यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

139

ब्राजील (Brazil) के साओ पाओलो (Sao Paulo) में एक यात्री विमान (Passenger Plane) दुर्घटनाग्रस्त (Crashed) हो गया। जानकारी के अनुसार, इस विमान (Plane) में 62 लोग सवार थे। इस हादसे (Accident) में कितने लोगों की मौत हुई और कितने लोगों को बचाया गया है इस बारे में अंतिम जानकारी उपलब्ध नहीं मिल सकी है। यह विमान 14 साल पुराना विमान था। यह विमान एक आवासीय इलाके में क्रैश हुआ है। घटना से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

एयरलाइन वोएपास (Airline Voepass) ने विमान के दुर्घटनाग्रस्त होने की पुष्टि की है। विमान में 58 यात्री और 4 चालक दल के सदस्य सवार थे। यह विमान साओ पाउलो के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर जा रहा था।

यह भी पढ़ें – NFCSF conclave: अमित शाह आज सहकारिता के आठ क्षेत्रों में सहकारी चीनी मिलों को प्रदान करेंगे राष्ट्रीय दक्षता पुरस्कार

एयरलाइन ने एक बयान में पुष्टि की कि साओ पाउलो के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे ग्वारुलहोस के लिए जा रहा एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें 58 यात्री और 4 चालक दल के सदस्य सवार थे। बयान में यह नहीं बताया गया कि दुर्घटना किस कारण से हुई।

विमान पेड़ों के एक समूह में गिरा
साओ पाउलो के राज्य अग्निशमन विभाग ने सोशल मीडिया पर पुष्टि की कि विन्हेडो में एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया और उसने दुर्घटना वाले क्षेत्र में सात दल भेजे हैं। सोशल मीडिया पर साझा किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि विमान पेड़ों के समूह में गिर रहा है और उसके बाद काले धुएं का बड़ा गुबार उठता दिख रहा है। घटना ब्राजील के साओ पाउलो राज्य की है।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.