Bomb Threats: ‘कोई नहीं बच पाएगा, आपको मरना ही होगा’ गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी

गुरुग्राम के एंबियंस मॉल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और बम निरोधक दस्ता मौके पर पहुंच गया।

349

गुरुग्राम (Gurugram) के एंबियंस मॉल (Ambience Mall) को ईमेल (E-mail) के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है। सूचना मिलने के बाद बम निरोधक दस्ता (Bomb Disposal Squad), हरियाणा पुलिस (Haryana Police) और फायर ब्रिगेड (Fire Brigade) की टीम मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। पुलिस टीम जांच में जुटी है। मॉल को खाली करा लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, एंबियंस मॉल प्रबंधन को मिले मेल में लिखा है कि मैंने बिल्डिंग में बम लगा दिए हैं। बिल्डिंग के अंदर मौजूद हर व्यक्ति मारा जाएगा। आपमें से कोई भी नहीं बच पाएगा। आपको मरना ही होगा। मैंने बिल्डिंग में बम इसलिए लगाए हैं, क्योंकि मुझे अपनी जिंदगी से नफरत है। इस हमले के पीछे पैगी और नोरा का हाथ है।

यह भी पढ़ें – MUDA Land Scam Case: MUDA मामले में सीएम सिद्धारमैया की मुश्किलें बढ़ीं, राज्यपाल ने केस चलाने की दी अनुमति

जांच में जुटी पुलिस
धमकी भरा ईमेल मिलने के बाद हड़कंप मच गया। प्रबंधन ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हालात का जायजा लिया। पुलिस के साथ ही बम निरोधक दस्ता भी मौके पर पहुंचा और जांच शुरू कर दी है। साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि धमकी भरा मेल किसने भेजा।

देखें यह वीडियो – 

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.