Hindusthan Post: “बांग्लादेश की तरह जलेगा हिंदुस्थान!” बांग्लादेशी पत्रकार ने ‘हिंदुस्थान पोस्ट’ से बातचीत में किए कई विस्फोटक दावे

बांग्लादेश के प्रतिष्ठित पत्रकार और ब्लिट्ज के संपादक सलाहुद्दीन शोएब चौधरी ने अपने बयानों और दावों से बम फोड़ दिया है। उन्होंने हिंदुस्थान पोस्ट डिजिटल न्यूज के संपादक स्वप्निल सावरकर से बात करते हुए दावा किया है कि भारत में कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को बांग्लादेश में होने वाले राजनीतिक उथल पुथल के बारे में सब पता था। इसके साथ ही उन्होंने और भी कई सनसनीखेज दावे किए हैं।

137

Hindusthan Post: बांग्लादेश में 5 अगस्त से हिंदुओं के खिलाफ शुरू हिंसा और अन्याय-अत्याचार का दौर आज भी जारी है। हिंदू लड़कियों और महिलाओं से रेप, हत्या और घरों तथा मंदिरों को निशाना बनाने का सिसलिला बंद होने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री हसीना शेख को कोई भी देश शरण देने को तैयार नहीं है। इस कारण भारत उनको शरण देने के लिए मजबूर है। हालांकि वहां की अंतरिम सरकार ने नोबेल पुरस्कार विजेता मोहम्मद युनूस के नेतृत्व में काम करना शुरू कर दिया है, लेकिन हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय-अत्याचार में ज्यादा अंतर नही आया है।

राहुल गांधी को बांग्लादेश के बारे में सब था पता
इस बीच बांग्लादेश के प्रतिष्ठित पत्रकार और ब्लिट्ज के संपादक सलाहुद्दीन शोएब चौधरी ने अपने बयानों और दावों से बम फोड़ दिया है। उन्होंने हिंदुस्थान पोस्ट डिजिटल न्यूज के संपादक स्वप्निल सावरकर से बात करते हुए दावा किया है कि भारत में कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को बांग्लादेश में होने वाले राजनीतिक उथल पुथल के बारे में सब पता था। इसके साथ ही उन्होंने और भी कई सनसनीखेज दावे किए हैं।

खालिदा जिया के बेटे से मिले थे राहुल गांधी
वरिष्ठ पत्रकार और संपादक सलाहुद्दीन शोएब चौधरी ने इस खात बातचीत में कहा, “बांग्लादेश में ये कौन कर रहा है, ये सबको मालूम है। राहुल गांधी ने लंदन में तारिक रहमान से मुलाकात की थी। तारिक रहमान बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री बेगम खालिदा जिया के बेटे हैं और बांग्लादेश में हत्या के एक मामले में आरोपी हैं। वे अपने खिलाफ कार्रवाई के डर से बांग्लादेश से भाग गए हैं।”

भारत के कुछ पत्रकारों को यह था मालूम
चौधरी ने कहा, “उस समय तो कुछ पता नही चला, लेकिन बांग्लादेश में जब घटना घटी तो मालूम पड़ा कि राहुल गांधी को पहले से सब पता था, आप जब मेरे देश में आग फैलाएंगे तो हम आपके बारे में जरुर कहेंगे कि आप मेरे देश में आग लगा रहे हैं। मैंने ये बात कोई चांद या आसमान से ढूंढ़कर नहीं लाया हूं। भारत के बहुत से पत्रकारों को भी यह मालूम है। उनमें से कुछ लोग प्रोस्टीट्यूट हैं। ये लोग अपने जमीर को पैसे लेकर बेचते हैं।वे बताते हैं, “राहुल गांधी के साथ मेरी कभी मुलाकात नहीं हुई। उनसे मेरी कोई दुश्मनी भी नहीं है। राहुल गांधी ने जो जिया खालिदा के बेटे तारिक रहमान से जो मुलाकात की, मुझे वो पता है लेकिन राहुल गांधी ने अभी तक यह कबूल नहीं किया।”

निशाने पर हिंदू
बांग्लादेशी पत्रकार चौधरी कहते हैं,” हिंदुओं के ऊपर जो बांग्लादेश में अत्याचार हो रहा है। रेप, मकान,दुकान जलाए जा रहे हैं। तोड़े जा रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी ने उसके विरोध में एक भी शब्द नही बोला। क्यों नहीं बोला.. क्योंकि उन्होंने जिस काम के लिए हरी झंडी दी थी, वही काम हो रहा है तो आप कैसे उसके बारे में बात करेंगे। वो तो नहीं कर सकते ना। ये जो बांग्लादेश में हो रहा है। वो सब उनको पहले से पता था।”

बांग्लादेश की घटना में आईएसआई का हाथ
चौधरी हिंदुस्थान पोस्ट से बात करते हुए कहते हैं, “राहुल गांधी ऐसा क्यों किया, मैं बताता हूं। वे भारत में भी इस तरह की घटना होगी तो उसको प्रोटेक्ट करेंगे। उसे रोकने की कोशिश नहीं करेंगे। वे उसे हवा देकर और तेज करने का काम करेंगे। मैंने अखबारों में लिखा है। ब्लिट्ज में भी लिखा है कि बांग्लादेश इज बिकमिंग न्यू तालिबान स्टेट। यहां आईएसआई पूरी तरह सक्रिय है। यहां जो चल रहा है, उसमें पाकिस्तान का बड़ा षड्यंत्र है।”

चौधरी का दावा
यह पूछने पर कि तो पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई बांग्लादेश में काम कर रही है? वे कहते हैं, हंड्रेड पर्सेंट..मैंने कई न्यूज पेपर में इस बारे में लिखा है। मैं आपको ऑन रिकॉर्ड प्रूफ के साथ कह रहा हूं। बांग्लादेश जैसी घटना भारत में भी घटेगी। उसमें अमेरिका भी इनवॉल्व है और पाकिस्तानी आईएसआई भी साजिश में शामिल है। बांग्लादेश की घटना में पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई का हाथ है। यह मैं  प्रूफ के साथ ऑन द रिकॉर्ड कह रहा हूं। भारत भी बांग्लादेश जैसा जलेगा!”

Badlapur sexual assault case: सीएम एकनाथ शिंदे ने एसआईटी की गठित, जानें अब तक क्या हुआ

भारत को भी किया जा रहा तबाह
यह पूछने पर कि ये बहुत बड़ा दावा कर रहे हैं आप? वे कहते हैं,” मैं दावे के साथ कह रहा हूं। मैं 37 साल से जर्नलिज्म में हूं अगर ये नहीं हुआ तो मैं जर्नलिज्म छोड़ दूंगा। आपके देश को कैसे तबाह किया जा रहा है,  मैं बताता हूं, आपके भारत में कुछ प्रेसवाले वेश्या की तरह काम कर रहे हैं। वे लोग बशर्म हैं और पैसे के लिए सब कर रहे हैं।”

  प्रेस और बीबीसी पर सवाल
चौधरी आगे कहते हैं,” मैं बांग्लादेश में बैठकर देख रहा हूं  कि ये लोग हिंदू को मार-मारकर फेंक रहे हैं, हिंदू लड़कियों और औरतों को रेप करने के लिए उठाकर ले जा रहे हैं, हिंदू रो रहे हैं और आपके यहां के प्रेस के कुछ लोग कहते हैं कि कुछ नहीं हो रहा है। बीबीसी कह रहा है कि कुछ नहीं हो रहा है,क्योंकि बीबीसी की विश्वसनियता तो पहले ही कुछ नहीं है वो अलजजीरा की तरह है। मैं फिर से ऑन रिकॉर्ड कह रहा हूं कि जो बांग्लादेश में हो रहा है। वो भारत में होगा। राहुल गांधी उसे प्रोटेक्ट करेंगे।”

Join Our WhatsApp Community

Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.