Hindusthan Post: मैं प्रूफ नहीं दूंगा…! राहुल गांधी को बांग्लादेश के पत्रकार सलाहुद्दीन चौधरी ने किया यह चैलेंज

बांग्लादेशी पत्रकार सलाहुद्दीन शोएब चौधरी ने हिंदुस्थान पोस्ट के संपादक स्वप्निल सावरकर से ऑनलाइन खास मुलाकात में दिल खोलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कई विस्फोटक दावे किए।

1163

Hindusthan Post: बांग्लादेश के वरिष्ठ पत्रकार और ब्लिट्ज के संपादक सलाहुद्दीन शोएब चौधरी इन दिनों चर्चा में हैं। उन्होंने बांग्लादेश में हो रही हिंसा के बारे में भारत के नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को जानकारी होने का दावा किया है। उन्होंने दावा किया है कि घटना से पहले राहुल गांधी ने लंदन में बांग्लादेश की पूर्व प्रधानमंत्री खालिदा जिया के बेटे तारिक रहमान से मुलाकात की थी। चौधरी ने हिंदुस्थान पोस्ट के संपादक स्वप्निल सावरकर से ऑनलाइन खास मुलाकात में दिल खोलकर बात की। इस दौरान उन्होंने कई विस्फोटक दावे किए।

“मैं सबूत नहीं दूंगा…”
हिंदुस्थान पोस्ट से खास बातचीत में बांग्लादेश के पत्रकार सलाहुद्दीन शोएब चौधरी ने राहुल गांधी को लेकर किए जा रहे दावे के बारे में बोलते हुए कहा,” लोग कहते हैं कि इसका सबूत ले आओ.. तो क्यों लाऊं मैं? वे अपनी पार्टी के प्रवक्ता से कहें.. कि मेरे खिलाफ मानहानि का केस करे। एंटोनियो माइनो(सोनिया गांधी) नाम लेने के लिए तो उन्होंने वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी को जेल में डाल दिया था। मैं सूबत तो नहीं दूंगा, क्योंकि मेरे पास जो सबूत है, वो दूंगा तो भारत में आग लग जाएगी। गांधी खानदान के जो भवन में उसमें आग लोग आग लगा देंगे। इतने खराब काम राहुल गांधी ने किया।”

“अभी तो बहुत से खुलासे होने हैं”
चौधरी ने कहा ,”राहुल गांधी के चेले कह रहे हैं कि चौधरी मोशाद का एजेंट है, आईएसआई एजेंट है, चायनीज एजेंट है, रशियन एजेंट है, इतनी सारी एजेंसियां मेरे पास हैं। मैं राहुल गांधी से कहना चाहता हूं कि अगर मैं इतनी सारी एजेंसियों का एजेंट हूं तो मेरे पास आपके बिस्तर की कई चीजें भी हैं..अभी तक जो कुछ मैंने कहा वो तो कुछ भी नही हैं। अभी तो बहुत नई चीज आएगी सामने, धमाका होगा।”

Badlapur sexual assault case: महाराष्ट्र सरकार ने मामले में वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम को दी यह बड़ी जिम्मेदारी, जानें कौन है

हिंडनबर्ग का सच आएगा सामने
ब्लिट्ज के संपादक चौधरी ने कहा, “लोग हिंडनबर्ग की बात करते हैं। आपको मालूम है कि हिंडनबर्ग क्या है और ये बंदा जो हिंडनबर्ग चलाता है, वो कौन है। जानते हैं आप। मैं राहुल गांधी से पूछ रहा हूं। वो उसे जानते हैं। वो सब सामने आएगा। बहुत जल्द आएगा। तब उन्हें पता उन्हें उसके बारे में पता चलेगा।”

राहुल गांधी का पारिवारिक कुंडली का होगा खुलासा
बांग्लादेशी पत्रकार ने आगे कहा, “राहुल गांधी का जो बिजनेस है। उस बारे में मैंने कुछ नहीं कहा। अभी जो मैं कहूंगा,उससे धमाका हो जाएगा। हम खोजी पत्रकार हैं। हमारे पास रेगुलर इन्फॉर्मेशन आते ही रहते हैं। जब वो कनफर्म हो जाता है, तो हम उसको पब्लिश कर देते हैं और राहुल गांधी का पारिवारिक कुंडली वो भी सामने आने वाला है और सब लोग देखेंगे।अभी इन्फॉर्मेशन आने वाला है।”

Join Our WhatsApp Community
Get The Latest News!
Don’t miss our top stories and need-to-know news everyday in your inbox.